एमपीईबी कॉलोनी में पुलिस का छापा, जुआ खेलते 10 जुआरी पकड़ेे



शिवपुरी। कल दोपहर फिजीकल चौकी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से एमपीईबी कॉलोनी वाणगंगा पर छापामार कार्यवाही की जहां से 10 जुआरियों को धरदबोचा और उनके पास से 42 हजार 700 रुपये की राशि पर ताश की गड्डियां बरामद कीं।

खासबात यह है कि जिस स्थान पर जुआ खेला जा रहा था वहां बिजली विभाग का मु य कार्यालय है और उक्त कॉलोनी में बिजली विभाग के कर्मचारी निवासरत हैं। इस कार्यवाही के बाद बिजली विभाग में हड़कंपपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर 3 बजे पुलिस अधीक्षक मो. युसुफ कुर्रेशी को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि वाणगंगा के सामने एमपीईबी कॉलोनी और छत्री के पास स्थित कॉलोनी में बड़े स्तर पर जुए के फड़ संचालित हो रहे हैं।

इस सूचना पर श्री कुर्रेशी ने फिजीकल चौकी प्रभारी जयसिंह यादव को तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिये और उन्हें बताया कि वह सिविल डे्रस में यह कार्यवाही करें।

यह निर्देश मिलते ही श्री यादव अपने दलबल के साथ उक्त चिन्हित स्थानों पर पहुंचे जहां सबसे पहले एमपीईबी कॉलोनी में एक स्थित शासकीय क्वार्टर पर छापामार कार्यवाही की गई जहां से पवन पुत्र ग्यासीराम शर्मा, सुनील शर्मा पुत्र रामसेवक शर्मा, रवि पुत्र प्रतीम सिंह यादव, पंकज मिश्रा पुत्र डीपी मिश्रा, बृजमोहन पुत्र नकटूराम तिवारी निवासीगण छत्री रोड, मोहन सिंह धाकड़ निवासी विवेकानंद कॉलोनी, पूरन पुत्र नकटू रजक निवासी मोहनी सागर कॉलोनी, वीर कुमार पुत्र तहसीलदार सिंह भदौरिया निवासी वाणगंगा,  देवेन्द्र पुत्र श्रीकृष्ण शर्मा, मोनू लोधी पुत्र जुगलकिशोर लोधी निवासी छत्री कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया।

सभी जुआरियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास 42 हजार 700 रुपये और ताश की गड्डियां बरामद हुईं। इस कार्यवाही के पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा गया और छत्री कॉलोनी में एक मकान में चल रहे जुए के फड़ से जुआरी पुलिस के आने से पहले ही भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।