डरी हुई कांग्रेस ने नहीं फूंका मोदी का पुतला

शिवपुरी। मप्र कांग्रेस कमेटी के स्पष्ट निर्देश के बावजूद पुलिस कार्रवाई से डरी हुई कांग्रेस ने शिवपुरी में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला नहीं फूंका। अलबत्ता उन्होंने एक पुतला जरूर जलाया जिस पर लोकतंत्र का हत्यारा लिखा था।

जब इस संबंध में शहर काँग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन से पूछा गया कि वह पुतले किसके थे लोकतंत्र का हत्यारा कौन है तो उनका जबाब था कि वो तो आप जानते ही हो कि कौन है लोकतंत्र का हत्यारा यानि कि वह अपने मुंह से बताने से कतराते दिखाई दिये ना जाने किस डर से।

इस बीच देहात टीआई संजीव तिवारी की भी राकेश जैन आमोल से जमकर मुंहवाद हुआ क्यूकि आमोल उस पुतले पर कुछ लिखने की कोशिश कर रहे थे जो टीआई तिवारी को ठीक नही लगा और वह विरोध स्वरूप आमोल को कड़क लहजे में समझाते हुए बन बैठे जिस पर काँग्रसियों ने दोनों के बीच समझाइश कर बात को खत्म किया।

पुतला दहन के दौरान शहर के नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह,उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी , राकेश गुप्ता पूर्व शहर काँग्रेस अध्यक्ष,राकेश जैन आमोल शहर काँग्रेस अध्यक्ष,नरेन्द्र जैन भोला ,रविन्द्र शिवहरे नपं अध्यक्ष कोलारस,योगेन्द्र रघुवंशी बंटी जिपं सदस्य,पारम सिंह रावत जपं अध्यक्ष शिवपुरी,भारतेन्द्र सिंह चौहान,विजय चौकसे,विजय शर्मा समेत तमाम काँग्रेसी मौजूद थे।