भौंती टीआई और एएसआई पर लगाए वसूली के आरोप

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र में एक कृषक से जबरन ट्रेक्टर ढुलाई का कार्य करने से रोक दिया। और इसके बाद भौंती टीआई ने जबरन 5 हजार रूपये भी वसूल लिए। इसके बाद भी जब कृषक अपना काम कर रहा था तो उसे काम करने से रोक दिया और फिर एएसआई के माध्यम से 5 हजार रूपये की मांग की।

इस तरह पुलिस के बार-बार रूपये मांगने से पीडि़त किसान ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत की है और आशंका जताई है कि भौंती टीआई को यदि और 5 हजार रूपये नहीं दिए तो वह उन्हें किसी भी झूठे केस में फंसा देगा।
भौंती निवासी धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता पुत्र शिव भर दयाल गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक को की शिकायत में बताया कि वह ग्राम में रहकर कृषि का कार्य करता है। इसी दौरान भौंती टीआई प्रकाश पटेरिया ने मुझसे ट्रेक्टर को अन्य ढुलाई आदि काम करने से रोक दिया और ट्रेक्टर चलाने के बहाने 5 हजार रूपये ले लिए।

बाद में फिर से टीआई ने अपने एएसआई के माध्यम से रूपयों की मांग की और 5 हजार रूपये मांगें। इसके बाद भी आज घर में प्रार्थी का ट्रेक्टर खड़ा हुआ है जिससे उसे भारी क्षति पहुंच रही है। प्रार्थी इस तरह पुलिस के भयादोहन से परेशान है और वह अब न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक के समक्ष पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई।