लवमैरिज: मायके वालों पर विवाहिता को बंधक बनाने का आरोप

शिवपुरी। शहर के चिंताहरण मंदिर के पीछे स्थित रहने वाले युवक ने एसपी ऑफिस में जनसुनवाई में एक आवेदन दिया है इस आवेदन के माध्यम से युवक ने बताया है कि मेरे बीबी को उसके मायके वाले मारपीट कर रहे है और उसे बंधक बना रखा है।

जानकारी के अनुसार इन्द्रानगर कॉलोनी निवासी रोहित भार्गंव पुत्र स्व.पुरूषोत्तम भार्गव ने अपनी मां के साथ साथ एसपी ऑफिस में पहुंचकर एसपी मो.यूसूफ कुर्रेशी के समक्ष गुहार लगाई कि उसका उसकी पडौस में रहने वाली युवती से विशाखा के साथ पिछले 10 साल से अफेयर चल रहा था।

रोहित ने बताया कि पिछले 28 जून 2014 में उसने विशाखा के साथ गायत्री मंदिर में पूरे रीती रिवाज व रजिस्ट्रार कार्यालय से शादी भी कर ली। पिछले 3 दिन से विशाखा के परिजन उसके साथ जानवरों की तरह मारपीट कर उसे बंधक बनाकर रखे है। और उसे वापस मेरे पास नही पहुंचा रहे है और ना ही मुझे मिलने दे रहे है।

इस मामले में रोहित और उसकी मां ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है कि मेरी पत्नि को मेरे ससुरालियों से रिहा कराकर मेंरे को सुपुर्द किया जाए। इस मामले में पुलिस को कहना है कि इस पूरे मामले में दोनो ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और यह जब परिजनो को ज्ञात हुआ तो यह विवाद सामने आया है।