खुले चैंबर बंद कराने यातायात पुलिस ने पीएचई को लिखा


शिवपुरी। शहर में खुले पड़े चैंबर और अन्य गड्ढों को लेकर सूबेदार पुरूषोत्तम विश्रोई ने नगरपालिका और पीएचई को पत्र लिखकर उन गड्ढों को शीघ्र अतिशीघ्र दुरूस्त कराने का अनुरोध किया है।

श्री विश्रोई ने पत्र में उल्लेख किया है कि बीच सड़क पर हुए इन गड्ढों से यातायात में अवरूद्ध पैदा होता है और उन गड्ढों में गिरकर शहर के नागरिक घायल हो रहे हैं।  

विदित हो कि शहरभर में सीवर के चैंबर खुले पड़े हैं वहीं नालियां टूटी हुई स्थिति में हैं जिनसे सड़कों से लेकर कॉलोनियों में बड़े-बड़े गड्ढे बन गये हैं ऐसी स्थिति नागरिक उन गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं। 

गुरूद्वारे चौराहे पिछले काफी समय से नाली के पास एक गड्ढा खुला हुआ है जिससे यातायात व्यवस्था अवरूद्ध हो रही है, वहीं कल यातायात पुलिस द्वारा माधवचौक पर सड़क के बीचों बीच अस्थाई डिवाइडर बनाकर वाहनों के आने जाने के लिए रास्ता बनाया लेकिन वहां पर सीवर का एक चै बर टूटा हुआ पड़ा है जिससे बनाई गई व्यवस्था ध्वस्त हो गई और वाहनों को वहां से गुजरने में परेशानी होनी शुरू हो गई। 

इस समस्या को लेकर यातायात में पदस्थ सूबेदार पुरूषोत्तम विश्रोई ने आज एक नगरपालिका और पीएचई विभाग को लिखा है जिसमें इन गड्ढों को बंद कराने की मांग की है।