को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष की गाडी से मिली अबैध शराब

शिवपुरी। दिनारा दिनारा पुलिस को गुरुवार को एक बडी सफलता हाथ लगी, जब अंतरराज्यीय अवैध शराब के तस्कर दो बोलेरो में 50 पेटी अवैध बीयर लेकर जा रहे थे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थनरा चौकी और सेमरा तिराहे पर जब चेकिंग की तो दो बोलेरो गाडियां झांसी की तरफ जाती दिखाईं दी,पुलिस ने इन्है रोककर चैक किया तो इसमें अबेध शराब भरी हुई थी।

पुलिस ने इन वाहनों की तलाशी ली तो एक बोलेरो से 30 पेटी अवैध बीयर और दूसरी बोलेरो से 20 पेटी अवैध बीयर बरामद हुईं पुलिस का कहना है कि यह शराब सिरसौद से झांसी ले जाई जा रही थी पुलिस ने दो शराब तस्करों सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक एक बोलेरो झांसी के जिला को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष की प्लेट लगी थी, जिसमें अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही थी।

पुलिस का कहना है कि दो बोलेरो में भरकर झांसी और सिरसौद के तस्कर अवैध बीयर झांसी ले जा रहे थे यहां झांसी और सिरसौद के तस्करों ने अमोला थाने में सिरसौद के लाइसेंसी शराब कारोबारी रघुवीर राय निवासी झांसी की सिरसौद स्थित दुकान से शराब भरकर ला रहे थे, तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों बोलेरो वाहनों से 1 लाख 33 हजार अवैध बीयर जब्त कर ली है।