जलआंदोलन:प्रचार रथ से किया जाएगा लोगों को जागरूक

शिवपुरी। शहर में पेयजल आपूर्ति और जलावर्धन योजना के क्रियान्वयन में जि मेदारों और सरकारों की पूर्णता विफलता के विरोध में जल आन्दोलन शिवपुरी की 51 सदस्यीय समिति की विशेष बैठक गत दिवस सोसायटी फॉर पब्लिक इंट्रेस्ट के तत्वाधान में स्थानीय गांधी आश्रम एबी रोड़ पर संपन्न हुई।

यहां बैठक की अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष एड.पीयूष शर्मा ने की जबकि बैठक का संचालन वीरेन्द्र शर्मा भुल्ले ने किया।  बैठमें अपनी बात रखते हुए एड.पीयूष शर्मा ने बताया कि बैठक में प्रमुख रूप से एजेंडे यह प्रस्ताव पारित किया गया कि जिसमें शहर शिवपुरी में रथ चलाकर जल आन्दोलन का प्रचार करते हुए माननीय सर्वोच्च न्यायालय के मु य न्यायाधिपति को पत्र लिखने हेतु लोगों को प्रेरित किया जाएगा।

जिस पर ध्वनिमत से समर्थन दिया जाकर इस सौजन्य का भार हरिओम राठौर हटईयन द्वारा स्वीकार किया गया। यह प्रचार रथ तीन दिवसीय संचालित होगा जिसमें शहर के 39 वार्डों में लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें माननीय मु य न्यायाधिपति को सिंध जलावर्धन योजना में हस्तक्षेप के लिए किस प्रकार से पत्र लिखा जाए, उसे लिखने, बनाने और भेजने की सारी विधि इस प्रचार रथ के दौरान जन-जन को समझाई जाएगी।

सभी लोगों से आग्रह है कि वह प्रचार रथ में सहभागी बनें। बैठक में शंकर शिवपुरी, जगदीश बग्गा, आप के अशोक कुमार सक्सैना, कैलाशनारायण शर्मा, देवेन्द्र जैन, हरिओम राठौर हटईयन, बृजेश गुप्ता, धर्मेन्द्र गुर्जर, नीरज तिवारी, मुकेश पाराशर, रीतेश शिवहरे, मुकेश रघुवंशी, विपिन शिवहरे, बृजेन्द्र भार्गव, अनिल करारे आदि मौजूद रहे।