नरवर डकैती काण्ड के सरगना सहित शेष 3 आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। नरवर कस्बे में दिंनाक 31 जुलाई की आधी रात्रि को श्रीकांत भार्गव के घर में डकैती डालने की उद्देश्य से घुसे नकाबपोश बदमाशों ने श्रीकांत भार्गव में गोली मारने और पिता के सर में बंदूक का बटट मार कर मरणासन्न देने वाले कांण्ड के मास्टर मांईड सहित शेष आरोपियो को करैरा पुलिस ने गिर तार कर लेने में सफलता प्राप्त की है।

विदित हो कि इस घटना के 5 आरोपियो को पुलिस ने पूर्व में ही गिर तार कर लिया था। शेष 3 आरोपियो को पुलिस ने आज गिर तार करने में सफलता प्राप्त की है।

करैरा एसडीओपी ने जानकारी सीबीएस रघवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोॅ. यूसूफ कुर्रेशी को मुखविर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर नरवर पुलिस की एक टीम का गठन किया गया।

मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर इस डकैती काण्ड के शेष आरोपी  धर्मवीर रावत निवासी सहीडा, कालू रावत निवासी वाजना तथा रंजीत रावत निवासी अमरोल को आज गई रात पुलिस नरवर द्वारा गिर तार  किया गया।

डकैत रंजीत रावत से एक 315 वोर की अधिया मय एक जिन्दा राउण्ड जप्त किया गया, डकैत रंजीत रावत मास्टर माईन्ड है जिसके द्वारा डकैतो को ग्लव्स दिये गये थे ताकि फि ्रगर साक्ष्य प्राप्त न हो सके, तथा डकैतों के मोवाईल अपने पास रख लिये थे जिससे डकैतों की टावर लोकेशन न मिल सके।

प्रकरण में आरोपी रामवरन रावत निवासी डोंगरपुर, गिन्नी रावत निवासी मुझखेरा करसेना फ रार है जिनकी गिर$ तारी  के प्रयास जारी है। उपरोक्त डकैतों की गिर तारी में निरीक्षक यू.एस. मण्डेलिया थाना प्रभारी नरवर, उनि हुकुम सिंह यादव की टीम की सराहनीय भूमिका रही है।

ऐसे दिया इन बदमाशो ने घटना को अंजाम
बीते 31 जुलाई की रात्रि करीब ढाई से तीन बजे के बीच प्रहलाद जाटव और अन्य तीन साथी छत के रास्ते से उनके घर में घुस आए। जिनमें से एक बदमाश उनकी गैलरी में जाकर खड़ा हो गया जबकि दो बदमाश श्रीकांत के कमरे के पास पहुंचे और उन्हें यह कहकर जगाया कि शोर मत मचाना नहीं तो वह उन्हें गोली मार देंगे।

बदमाशों को सामने देख श्रीकांत ने एक का हाथ पकड़ लिया। तभी बदमाश ने श्रीकांत पर कट्टे से फायर कर दिया जिससे निकली गोली श्रीकांत के सीने में जा धंसी।

गोली की आवाज सुनकर उसके पिता सुरेश भार्गव और मां कुसुम जाग गई। बाद में श्रीकांत के पिता जैसे ही उसे बचाने के लिए पहुंचे तो पास में खड़े एक बदमाश ने धारदार हथियार से उनके सिर पर वार कर दिया जिससे वह भी अचेत होकर गिर गए।