ईस्टनहाईट स्कूल की बस और ट्रक की भिड़न्त, 14 बच्चे घायल

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है शहर के ईस्टनहाईट स्कुल की बस एबी रोड पर एक ट्रक में टकरा जाने के बाद पलट गई है। अभी जो सूूचना आ रही बस का ड्रायवर गंभीर घायल है और इस हादसे में 14 बच्चे घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार ईस्टर्न हाईट स्कुल की बस क्रंमाक एमपी 08- पी 0007  कत्था मिल के सामने ग्वालियर की ओर से आ रहे एक ट्रक में ऑवर टेक करने के चक्कर में लापरवाही से चलते हुए  आमने-सामने टकरा गई, टक्कर इतनी तेज थी कि बस ट्रक में भिंडते ही पलट गई।

प्रत्यदर्शियो का कहना है कि बस की स्पीड तेज थी और ड्रायवर ने लापरवाही से गाडी चलाते हुए ट्रक को ऑवर टेक करने का प्रयास किया और ड्रायवर का संतुलन बिगड गया और बस सीधे ट्रक में जा टकराई।

यह घटना देख रहे शहर के जिम्मेदार नागरिको ने दर्द से कराहते रोते बिलखते मासूमो को बस से बहार किया बताया गया है कि इस स्कुल बस में 37 बच्चे सवार थे और उनमें से 14 बच्चो के घायल होने की खबर आ रही है।

बताया गया है कि इस हादसे में ड्रायवर हरवंश सिंह सेगर पुत्र रतन सिंह सेंगर उम्र 45 वर्ष की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल छात्रों में ज्योति धाकड़, पवन धाकड़, वैष्णवी शर्मा, रिया शर्मा, राधिका, आशिक, शिवा शर्मा, स्नेहा शर्मा, वैष्णवी भार्गव और तेजस्व के नाम शामिल हैं।

इससे पूर्व भी लापरवाही का प्रदर्शन इस स्कुल की बसो ने किया है। पिछले साल इस स्कुल की बस का ऐसिड कांड भी सुर्खिया भी रहा। बस में सवार बच्चो ने रखी ऐसिड की बोतल पानी समझकर होली खेल ली थी।