अनियंत्रित ट्रॉला ने मझेरा सरपंच को टक्कर मारी, हालत गंभीर

शिवपुरी। जिले के देहात थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले मझेरा ग्राम के सरपंच को बुधवार की सुबह एक अनियंत्रिट ट्राला(घोड़ा) ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल 108 ए बुलेंस की सहायता से सरपंच को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया।

जहां उनकी हालत गंभीर है वहीं घटना के बाद ट्राला चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना कोटा-झांसी फोरलेन की है जब ग्राम से निकलकर सरपंच शिवपुरी शहर के लिए किसी काम से निकलते थे इसी बीच वह दुर्घटनाग्रस्त हो गए। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत मझेरा के सरपंच इन्दर सिंह गुर्जर बुधवार की सुबह अपने ग्राम से निकलकर शहर में किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान वह अपनी बाईक क्रमांक एम पी 33 एमजे 7323 पर सवार होकर गांव से निकले ही थे कि कुछ ही दूरी पर झांसी की ओर से आ रहे भारी भरकम पत्थरों से एक बड़ा ट्राला(घोड़ा) क्रमांक एम पी 33 एच.1567 ने सरपंच की बाईक में जोरदार टक्कर मार दी।

 जिससे घटना के बाद सरपंच इन्दर दूर जा गिरा और उसके हाथ-पैर में गंभीर चोट आई। घटना के बाद जहां ट्रॉला चालक मौके से भाग खड़ा हुआ है तो वहीं वहां से गुजर रहे लोगों न सरपंच की गंभीरत हालत को देखते हुए तत्काल 108 ए बुलेंस को सूचित किया।

जिस पर गंभीर अवस्था में सरपंच इन्दर सिंह गुर्जर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है। इस घटना में सरपंच के पैर बुरी तरह चोटिल हुए है। घटना घसारई-कोटा के बीच सेंगर फार्म के निकट घटित हुई है।