राह चलते युवक को टक्कर मारी

शिवपुरी। जिले के कोलारस व बामौरकलां थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में राह चलते रागहीरों को एक अज्ञात वाहन व एक मोटरसाईकिल ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया है। घायलो ने जहां अपने साथ हुई घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो वहीं पुलिस अज्ञात व ज्ञात वाहन चालक की तलाश करने में जुट गई है।

कोलारस व बामौरकलां पुलिस ने फरियादियों की शिकायत पर आरोपी टक्कर मरने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध धारा 279,337 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र में रामनगर निवासी बद्री पुत्र खच्चे कु हार गत दिवस अपने किसी काम से घर से निकलकर कोलारस की ओर जा रहे थे कि तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन चालक ने उनमें जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद बद्री जहां चोटिल होकर दूर जा गिरा तो वहीं अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना का शिकार हुए बद्री ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध पुलिस थाना कोलारस में शिकायत दर्ज कराई है। एक अन्य घटना जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र में घटित हुई यहां अजय पुत्र सनमान सिंह यादव उम्र 26 वर्ष निवासी बड़ैरा बीते रोज अपने घर को आ रहे थे कि तभी ग्राम बड़ेरा के निकट बाईक क्रमांक एम पी 67 एम 5630 के वाहन चालक ने वाहन को अनियंत्रित व लापरवाही से चलाते हुए अजय में जोरदार टक्कर मार दी।

इस टक्कर में अजय के हाथ-पैर में चोट आई और वह बाईक चालक को पकडऩे का प्रयास कर रहे थे कि त ाी वह बाईक चालक मौके से भाग गया। अजय वाहन रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस थाना बामौरकलां में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वाहन चालक के विरूद्ध धारा 279,337 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

सुरवाया में डम्फर की टक्कर से युवक घायल
वाहन दुर्घटनाओं में एक अन्य घटना जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र की सामने आई है। यहां शिवपुरी शहर के फिजीकल निवासी  उमेश पुत्र रघुवीर शर्मा बीते रोज झांसी रोड़ पर गए हुए थे। जब वह लौटकर शिवपुरी की ओर आ रहे थे कि तभी पीछे से उन्हें ड फर क्रमांक एम पी 07 जी ए 2781 के चालक ने वाहन को अनियंत्रित व लापरवाही से चलाते हुए उमेश में जोरदार टक्कर दे मारी।

जिससे वह चोटिल हो गए उन्हें जैसे-तैसे अन्य लोगों द्वारा जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने उमेश शर्मा की रिपोर्ट पर डम्फर चालक के विरूद्ध धारा 279 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।