मैजिस्ट्रेट की स्टेनो और महिला एसआई में मारपीट: हंगामा, पथराव, जाम

शिवपुरी। शहर के 2 बत्ती चौराहे पर आज शाम अचानक जाम लग गया। रतलाम के एक मैजिस्ट्रेट की स्टेनो एवं महिला एसआई के बीच विवाद चल रहा था। दोनों का आरोप है कि हाथापाई भी हुई है। इस दौरान मौके पर पहुंची निर्भया मोबाइल वेन पर लोगों ने पथराव किया। पुलिस ने महिला स्टेनो के खिलाफ मामला दर्ज किया है परंतु स्टोनो का आरोप है कि उसके साथ पुलिस अधिकारियों ने मारपीट की है।

संडे को 6:30 पर चालान, विवाद
जानकारी के अनुसार आज शाम 6:30 बजे मैजिस्ट्रेट की स्टेनो उमा नायक उम्र 24 वर्ष पुत्री आरडी नायक निवासी बीएसएल कॉलोनी अपनी छोटी बहन कीर्ती नायक के साथ के अपनी स्कूटी से जा रही थी। दो बत्ती चौराहे पर गाडिय़ो की चैकिंग कर रही महिला एसआई कोमल परिहार ने गाडी रोक ली।

निर्भया मोबाइल वेन पर पथराव
इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ। महिला स्टेनो का कहना है कि एसआई ने उसे चांटा मारा, जबकि महिला एसआई का कहना है कि स्टेनों ने उसे मारा है। विवाद ज्यादा होने पर मौके पर भीड-भाड हो गई और मौके पर निर्भया मोबाईल पहुंच गई। भीड ने निर्भया मोबाईल की गाडी पर पथराव कर दिया जिससे उसके कांच टूट गए। महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेविस मौके से उमा नायक को कोतवाली ले आई।

कोतवाली में हंगामा
पुलिस द्वारा उमा नायक को कोतवाली ले जाने पर उमा के परिजन भी कोतवाली भी पहुंच गए और हंगामा करने लगे। कोतवाली टीआई ओर एसडीओपी ने स्थिती को काबू में लिया। इधर उमा नायक ने महिला एसआई कोमल परिहार पर आरोप लगाया कि चांटा एसआई ने मारा है मैने नही उसने ही मेरे साथ बदसलूकी की है।

इधर एफआईआर, उधर आरोप
पुलिस ने महिला एसआई कोमल परिहार की रिर्पोट पर उमा चतुवेर्दी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। वही परिजनो ने आरोप लगाया है कि महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेविस द्वारा कोतवाली में उमा नायक के साथ मारपीट की गई है।