ट्रक से टकराई कर्मचारियों से भरी बुलेरो: अधिकारी की मौत

शिवपुरी। जिला मुख्यालय से ग्वालियर रोड़ पर स्थित धौलागढ़ ग्राम में आयोजित सुशासन शिविर में शामिल होने जा रहे एक दल का वाहन सुभाषपुरा के मुडख़ेड़ा के पास हाइवें पर एक पुलिया पर ग्वालियर से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ा।

इस दर्दनाक हादसे में वाहन में सवार 6 कर्मचारियों में से जहां खनियाधाना में पदस्थ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी रणवीर प्रसाद(59)पुत्र महावीर शर्मा निवासी ग्राम सौंधा थाना गोरमी जिला भिड़ की सतनवाड़ा अस्पताल पहुंचते ही उपचार से पूर्व मौत हो गई।

जबकि दो अन्य कर्मचारी सीएसी महेन्द्र वर्मा निवासी शिवपुरी तथा खनियाधाना पीसीओ में पदस्थ कर्मचारी रामहेत(49) पुत्र छोटेलाल जाटव दोनो घायल हो गए।

वाहन में अन्य कर्मचारियों में दल प्रभारी भगवानदास शाक्यवार, विनीता भार्गव सुपरवाईजर व सब इंजीनियर माधवेन्द्र सिंह चौहान निवासी शिवा नगर शिवपुरी सहित वाहन चालक भी मौजूद था जो कि इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

हादसे से कुछ देर बाद पीछे से आ रहे दूसरे दल में सवार कर्मचारियों में से सीएसी सुनील उपाध्याय ने जब घायलों को देखा तो तुरंत 108 ऐबूलेंस सहित पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद कुछ ही देर में मौके पर आई ऐबूलेंस से घायलों को सतनवाड़ा अस्पताल फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां लाने के बाद घायलों में से जिला अस्पताल तो वही रामहेत की नाजुक हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर किया गया है,जिसके बाद मौके पर पहुंचे सुभाषपुरा थाना प्रभारी धर्म सिंह कुशवाह व अन्य स्टॉफ ने मृतक का पीएम कराया वही आरोपी वाहन चालक व ट्रक को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।