हैदराबाद और दिल्ली के बीच झूल रही है शिवपुरी के कपिल की बाईक

शिवपुरी। शिवपुरी निवासी कपिल कोचेटा की हीरो एक्सट्रीम मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 28 डीएस 5431 जो कि हैदराबाद से झांसी के लिए बुक की गई थी वह रेल विभाग की लापरवाही से अपने गंतव्य स्थल पर नहीं पहुंची।

मोटरसाइकिल तलाशने उपभोक्ता कपिल कोचेटा तीन चार बार झांसी जा चुका है लेकिन वहां से कोई संतोषजनक जबाव नहीं मिल रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कपिल कोचेटा ने 4 जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल झांसी के लिए हैदराबाद से बुक कराई। जिसका पीआरआर नंबर 2000-764721 और पीडब्ल्यू बिल/एलटी नंबर 1079297 था। उक्त मोटरसाइकिल उसी दिन दक्षिण एक्सप्रेस से झांसी के लिए रवाना की गई और जिसका मैसेज मोबाइल पर उपभोक्ता को प्राप्त हुआ लेकिन उक्त मोटरसाइकिल को झांसी नहीं उतारा गया और वह सीधे दिल्ली पहुंच गई जिसका मैसेज भी उपभोक्ता को प्राप्त हुआ।

इसके बाद उपभोक्ता कपिल कोचेटा को यह मैसेज दिया गया कि मोटरसाइकिल दिल्ली से झांसी के लिए भेज दी गई है लेकिन फिर झांसी में उक्त मोटरसाइकिल को नहीं उतारा गया तथा वह सीधे हैदराबाद पहुंच गई जिसका भी मैसेज कपिल कोचेटा को मिला लेकिन इसके बाद कोई मैसेज नहीं आया।

इसकी जानकारी जब कपिल कोचेटा ने हैदराबाद में अपने मित्र को दी और उसने स्टेशन जाकर तलाश की तो पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल 8 जुलाई को पुन: हैदराबाद से झांसी के लिए दक्षिण एक्सप्रेस से रवाना की गई है। यह सूचना पाकर कपिल कोचेटा झांसी पहुंचा और उसने वहां दक्षिण एक्सप्रेस में गाड़ी की तलाश की तो उसमें गाड़ी नहीं मिली।

इस तरह से जो मोटरसाइकिल 5 जुलाई को झांसी पहुंच जानी चाहिए थी वह आज 12 जुलाई तक नहीं पहुंची है और मोटरसाइकिल की तलाश में कपिल शिवपुरी से झांसी के चार पांच चक्कर लगा चुका है। लेकिन इसके बाद भी रेल विभाग की ओर से उसे कोई संतोषजनक जबाव नहीं दिया जा रहा तथा यह भी नहीं बताया जा रहा कि उक्त मोटरसाइकिल कहां है।