मालिक की बहन से अवैध संबंध के कारण हुई थी सलीम की हत्या

शिवपुरी।  पिछले 12 जून को सतनबाडा थाना क्षेत्र के मडीखेडा डेम के डूबक्षेत्र जंगल में ठाकुर बाबा के स्थान पर अज्ञात व्यक्ति की सिर कुचली लाश का मामला पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। बताया गया है कि इस व्यक्ति की हत्या आरोपियो में एक आरोपी की बहन से अवैध संबध थे। इस कारण यह हत्या की गई थी। इस मामले में जो आरोपी पकडा गया है वह 10 हजार का ईनामी है।

जानकारी के अनुसार पिछली 12 जून को मडीखेडा डूबक्षेत्र में ठाकुर बाबा के पास एक अज्ञात लाश पडी होने की सूचना सतनबाडा पुलिस को प्राप्त हुई। सतनबाडा पुलिस ने मौके पर जाकर इस स्थान और लाश की जगह की पडताल की तो प्रथम दृष्टया यह हत्या प्रतीत हो रही थी।

पुलिस ने इस मामले में सतनबाडा थाने में अपराध क्रं. 71-15 धारा 302 के तहत मुकद़मा दर्ज किया गया। एसपी शिवपुरी मोहम्मद यूसुफ कुर्रेशी ने इस ब्लाईड मर्डर को ट्रेस करने के एड.एसपी आलोक सिंह एवं एसडीओपी तोमर के मार्गदर्शन में एक पुलिस टीम का गठन किया।

इस टीम ने पडताल में मृतक की पहचान उमराव उर्फ सलीम उर्फ पप्पू पूत्र दुल्ले अहिरवार उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम ादूमरा जिला दतिया के रूप में की। पुलिस ने इस मामले की एक-एक कडी हो जोडना शुरू किया तो पुलिस के हाथ आरोपी तक पहुचं गए।

शिवुपरी एसपी ने बताया कि मृतक उमराव बडौनी निवासी पूरन अहिरवार के यहां मजदूरी का कार्य करता था इस दौरान घर में काम करते हुए मृतक के अवैध संबध पूरन की बहन के साथ बन गए और यह बात किसी तरह पूरन को पता चल गई। पूरन ने क्रोध में आकर मृतक उमराव की हत्या करने की योजना बनाई।

इस योजना में तहत ही पूरन अहिरवार ने अपने उत्तम सिंह परिहार जो पूरन के मामा के साथ मिलकर पूरन के साथ दारूपार्टी की और मृतक को अपनी बाईक हीरो की सीडी डीलक्स पर पूरन को साथ लेकर मडीखेडा डूब क्षेत्र के जंगल में ले जाकर उमराव के सर पर पत्थर पटक-पटक कर हत्या कर दी। और वहां से भाग खडे हुए हत्यारो ने पुलिस को यह भी बताया कि जंगल में हत्या इस कारण की ,कि लाश की पहचान न हो पाए।

इस प्रेस कॉन्प्रेस में मीडिया को बताया गया कि इस हत्यारे पूरन अहिरबार पर दतिया पुलिस ने 5 हजार का ईनाम घोषित है और इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझााने या सुराग देने पर शिवपुरी पुलिस ने भी 5 हजार रू का ईनाम घोषित किया था। कल पुलिस ने दानेा आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया था।

इस पुलिस की टीम ने सुलझाया इस अंधे कत्ल को
सतनबाडा थाना प्रभारी उ.नि. आर आर तिवारी,प्र.आर.संजय भगत,आरक्षक सुनील शर्मा,सुरेन्द्र भगत,आरक्षक रामनिवास एंव कोतवाली आरक्षक जितेन्द्र रायपुरिया व सरेन्द्र पाराशर ,प्र.आ.चालक इन्द्रपाल सिंह थाना सतनबाडा ।