बदरवास टीआई पर लूटपाट का आरोप

शिवपुरी।  बदरवास टीआई तिमेश छारी पर तीन लोगों को 32 घंटे तक बिना किसी कारण के बंधक बनाने और 50 हजार रूपए जबरन छीन लेने का आरोप लगाते हुए  एक आवेदन एसपी शिवपुरी का सौपा है।

आवेदन में कहा गया है कि हम सभी लोग तो गुना स्थित निहालदेवी माता के मंदिर से दर्शन करके 22 जून को अपने बुलेरो वाहन से वापस बदरवास आ रहे थे। तभी रास्ते में बारईगांव के पास बदरवास टीआई तिमेश छारी व आरक्षक सुशील जाट और संदीप कुजुर ने हमे रोक लिया और थाने ले आए।

यहां तीनो पुलिसकर्मियो ने हमारे साथ जमकर मारपीट की और हमें हवालात में 32 घंटे तक बंद किया और हमारे पास रखे 50 हजार रू छिन लिए। आवेदन के द्वारा शिकायत करते हुए बदरवास निवासी राजेश ग्वाल, दिलीप परिहार और संतोष खटीक ने एसपी शिवपुरी से कही।

तीनो शिकायत कर्ता का कहना है कि टीआई ने हमे धमकी दी है ज्यादा नेतागिरी करी तो और झूठे मुकद्में में फंसा दूंगा। आवेदन कर्ताओ ने एसपी से मांग की है कि बदरवास टीआई पर कार्यवाही कर हमारे पैसे वापस कराए जाए।

शिकायतकर्ता संतोष खटीक ने बताया कि हमारे साथ-साथ लुकवासा के गोलू रघुवंशी को भी पुलिस ने पकड लिया है और उसके पास रखे 90 हजार रूपए छीन लिए है और उस पर जुए का मुकदमा दर्ज कर लिया है।