भाजपा की जिला बैठक संपन्न

शिवपुरी। बीजेपी की जिला बैठक आज नीलगर चौराहा स्थित शादीघर पर सम्पन्न हुई। भाजपा की जिला बैठक में संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी और महास पर्क अभियान के प्रभारी नरेंद्र बिरथरे ने आगामी महास पर्क अभियान की कार्ययोजना और तकनीकी से कार्यकर्ताओं और पधादिकारियो को परिचित कराया।

बैठक में जिला अध्यक्ष रणवीर रावत पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंसी ओमप्रकाश खटीक  माखन लाल राठौर ओमी गुरु सुशिल रघुवंसी श्याम महाजन अजय खेमरिया सोनू बिरथरे जनडेल सिंह रामस्वरूप रिझारि सपना दुबे उमा उपाधयाय हरिओम काका गब्बर परिहार हेमन्त शर्मा विक्की मंगल सहित सभी मंडलो के अदक्षय महामंत्री सदस्यता प्रभारी सहप्रभारी महास पर्क प्रभारी सह प्रभारी मौजूद थे। 
    
बैठक में प्रभारी नरेंद्र बिरथरे ने महास पर्क अभियांन की व्यापक रूपरेखा प्रस्तुत की और विधानसभा बार होने वाली कार्यशालाओं की तारीखों का एलान किया। इन कार्य सलाओं में मतदान केंद्र के सभी अभिकर्ता और बी एल ए स्तर के कार्य कर्ताओं को महास पर्क अभियान की बारीकियो से परिचित कराया जाएगा। 

श्री बिरथरे  ने बताया की 14 जून को कोलारस और शिवपुरी विधानसभा की कार्य शालाएं विधानसभा मु यालय पर होंगी। सतनवाडा मण्डल के सभी कार्यकर्त्ता दुरी के मद्देनजर शिवपुरी विधानसभा की 14 जून को आयोजित कार्यशाला में शामिल होंगे।15 जून को पोहरी विधानसभा की कार्यशाला बैराड में होगी जिसमें पोहरी और बैराड मंडल के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे।16 जून को करेरा 17 को पिछोर विधानसभा की कार्य शालाएं होंगी। 

18 जून को खोड मंडल की अलग से कार्यशाला खोड में होगी। श्री बिरथरे के अनुसार पार्टी के इस महास पर्क अभियान में मोबाइल से सदस्य बनाये गए सभी लोगो से संपर्क किया जाएगा।।   सभागीय संघठन मंत्री श्री जोशी ने बताया की ये पूरा अभियान मोदी जी के डिजिटल इण्डिया मिशन पर केंद्रित है इसमें आई टी का भरपूर उपयोग होगा। केंद्रीय कार्यलय से जारी सूची का प्रति दिन संपर्क के जरिये सत्यापन होगा। 

ये अभियान पार्टी के मतदाता तक सीधी पहुंच पर केन्द्रित है। इस दौरान मोबाइल से सदस्य बने लोगों के मोबाइल से उन्हें 18001034444 पर मिस्ड कॉल कराया जाएगा। इस महासंपर्क अभियान में मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी एक पत्र के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।