मां के साथ इलाज कराकर लौट रही विवाहिता का किया अपरण

शिवपुरी। जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का कुछ लोगों द्वारा उस समय अपहरण कर लिया गया जब वह इलाज कराकर शिवपुरी से बैराढ़ पहुंची ही थी इसी बीच उसकी मॉं की आंखों के साथ एक जीप में सवार होकर आए पांच-सात लोगो ने विवाहिता को घर जाने से पहले ही दबोच लिया और उठाकर गाड़ी में ले गए।

अपनी पुत्री को बचाने की कोशिश अपहृत विवाहिता की मॉं ने की लेकिन किसी और ने उसकी फ रियादी नहीं सुनी। शनिवार की देरशाम घटित इस घटनाक्रम को लेकर पीडि़ता तुरंत पुलिस थाना बैराढ़ पहुंची और अपनी आपबीती सुनाकर पुलिस से अपनी पुत्री की सकुशल वापिसी की गुहार लगाई। पुलिस ने पीडि़त महिला का आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकरी के अनुसार बैराढ़ के ग्राम धूंम में निवासरत श्रीमती संजे पुत्री हुकुम सिंह यादव अपनी किसी बीमारी को लेकर आए दिन अपनी मॉं विमला से शिकायत करती रहती थी। जिस पर जब बीमारी का उपचार बैराढ़ में नहीं हुआ तो वह अपन मॉं विमला के साथ जिला चिकित्सालय विपुरी में उपचार कराने पहुंची।

यहां दोपहर के समय शिवपुरी आकर अपना उपचार कराया फिर अपने ग्राम धूंम बैराढ़ के लिए रवाना हो गई। जब संजे अपनी मॉं विमला के साथ अपने ग्राम के घर में जा ही रही थी कि तभी वहा एक जीप में सवार पांच-सात लोग आनन फानन में आए और संजे को पकड़कर गाड़ी में रखकर अपहरण कर ले गए।

संजे की मॉं विमला ने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह असफल रही लेकिन इस बीच वह आरोपियों को पहचान गई। पुत्री के अपहरण की सूचना तत्काल विमला ने थाना बैराढ़ में दर्ज कराई और केदार यादव थाना गसवानी हाल निवासी हीरापुरा जिला श्योपुर नामक युवक पर पुत्री के अपहण का आरोप लगाया इसके अलावा केदार के साथ अन्य पांच-छ: लोग भी अज्ञात के रूप में दर्ज कराए।

पुलिस ने पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर अभी आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है और विवाहित पुत्री के सकुशल वापिसी हो इसके लिए प्रयासरत है वहीं आरोपियों को पकडऩे के लिए भी पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर दिया है।