शहर में आधी रात को युवक के सिर में मारी गोली, लाश प्लॉट में फैंकी

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र मनियर में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर लाश एक खाली पड़े प्लॉट में फैक दी है। बताया गया है कि युवक के सर में गोली के घाव का निशान है। पुलिस ने मौके से एक कट्टा और राउंड का खाली खोका बरामद किया है।

मृतक युवक की पहचान जानू उर्फ टिंकल पुत्र मुरारीलाल राठौर निवासी मनियर शिवुपरी के रूप में हुई है बताया गया है की मृतक की पेंट की दोनों जेबों से एक-एक जिंदा राउण्ड भी पुलिस को मिले है।

कोतवाली प्रभारी एसबी शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि प्रथम दृष्टि में जानू की मौत का कारण हत्या प्रतीत होती है तथा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जानू उर्फ टिंकल राठौर उम्र 25 वर्ष मनियर में अपने परिवार के साथ रहता है और वह सीजन के हिसाब से कार्य कर अपना भरण पोषण करता था। बीती रात्रि 8 बजे वह अपने घर से बिना बताये चला गया।

 इसी बीच उसकी घर के सामने स्थित रामबाबू श्रीलाल राठौर के प्लॉट में में आज सुबह उसकी लाश मिली। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने गोली मारकर उसकी घटनास्थल पर ही हत्या कर दी। रातभर उसका शव प्लॉट में पड़ा रहा, वहीं उसके परिवारजन टिंकल के घर ना लौटने पर उसे ढूंढते रहे और आज सुबह जब उक्त प्लॉट से कॉलोनी वासी गुजरे तो उन्हें टिंकल की लाश वहां पड़ी मिली। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई और बाद में पुलिस को भी हत्या की सूचना परिवारजनों ने दे दी।

अंतिम बार चार युवकों के साथ देखा गया था मृतक
कोतवाली प्रभारी एसबी शर्मा का कहना है कि मृतक का बड़ा भाई सुनील राठौर ने उन्हें बताया कि रात्रि के समय वीरेन्द्र राठौर, कपिल राठौर, नरेन्द्र राठौर व एक अन्य युवक उसके साथ थे और टिंकल उन्हीं के साथ घर से गया था। उसके बाद वह वापस नहीं आया।

पुलिस ने सुनील राठौर के बयानों के आधार पर चारों युवकों को उनके घर से उठा लिया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है वही यह भी पता नहीं चला है कि युवक की हत्या किन कारणों से की गई। पुलिस ने फिलहाल युवक के शव का पीएम करा लिया है और मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।