रेडलाईट एरिया में पुलिस का छापा, मां-बेटी सहित एक युवक पकड़ा

शिवपुरी। पुलिस थाना देहात ने एक बार फिर से रेडलाईट (बजरिया मोहल्ला) में महिला पुलिस के साथ दबिश दी। यहां पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्र में एक कमरे मां-बेटी व एक युवक को देह व्यापार करते हुए पकड़ा। पुलिस ने पकड़े गए युवक व मॉ-बेटी को लेकर पुलिस थाने आई और पूछताछ की।

पुलिस को आशंका है कि अभी भी रेडलाईट क्षेत्र में देह व्यापार का गोरख धंधा बदस्तूर जारी है जिसके चलते रूटीन चैकिंग में आज रविवार का दिन होने के चलते यह कार्यवाही की गई। पुलिस का मुखबिर तंत्र भी सक्रिय है जिसके चलते पुलिस बताए गए स्थान पर दबिश देकर गोरख धंधे का राजफाश कर रही है। बताना होगा कि पुलिस अधीक्षक मोह मद युसुफ कुर्रेशी के निर्देशन में अपराधियों के अपराध को रोकने और अवैध रूप से हो रहे गोरखधंधों को पर कार्यवाहियां करने में सभी थाना क्षेत्र इन दिनों सक्रिय है जिसमें देहात थाना प्रभारी संजीव तिवारी ने भी महिला प्रकोष्ठ टीआई आराधना डेविस के साथ पुरानी शिवपुरी के बजरिया मोहल्ले में दबिश देकर देह व्यापार का गोरखधंधा पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्यवाही कर मामला जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर के देहात थाना क्षेत्र के समीप बजरिया मोहल्ले में देह व्यापार होने की सूचना पुलिस को मिली। जिस  पर वरिष्ठ अधिकारी पुलिस अधीक्षक मोह मद युसूफ कुर्रेशी, अति.पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार व एसडीओपी एसकेएस तोमर के निर्देशन में थाना प्रभारी संजीव तिवारी ने महिला प्रकोष्ठ टीआई आराधना डेविस के साथ पुलिस बल को लेकर बताए गए स्थान पर दबिश दी। तो यहां बजरिया मोहल्ले में पुलिस को देख हड़क प मच गया। पुलिस दो अलग-अलग क्षेत्रो में टीमों को भेजा जिसमें बजरिया मोहल्ले में एक कमरे से दो युवती व एक युवक देह व्यापार करते हुए पकड़े गए। जिसमें पकड़ी गई युवतियों में माया पत्नि सुनील धनावत छोटी बजरिया व सिमरन पुत्री सुनील धनावत को युवक धारा सिंह पुत्र मोतीलाल लोधी निवासी खारखेड़ी थाना ब हौरी जिला गुना शामिल है। पकड़े गए आरोपियों के विरूद्ध पुलिस ने अपराध क्रमांक 232/15 पर धारा 3,4,5,8, अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है। इस टीम में टीआई संजीव तिवारी के अलावा महिला प्रकोष्ठ टीआई आराधना डेविस, एसआई बलविन्दर ढिल्लन, राजेन्द्र सिंह सहित अन्य पुलिस बल शामिल था। पुलिस की इस कार्यवाही से पूरे बजरिया मोहल्ले में हड़क प की स्थिति है। क्योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही यहां से पुलिस ने कार्यवाही कर तीन आईटीबीपी जवान, तीन आरोपी व दो महिलाऐं पकड़ी गई थी।  इसके बाद अब पुन: कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मॉं-बेटी को इस गोरखधंधें में लिप्त पाया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।