घरेलू नौकरों और किरायेदारों की जानकारी पुलिस को देनी होगी: एसपी

पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुर्रेशी ने कल कंट्रोल रूम में थाना प्रभारियों की बैठक लेकर निर्देश दिये कि वह अपने-अपने क्षेत्र में घरेलू नौकरों और किरायेदारों की जानकारी से अवगत हों। होटलों और लॉज की जानकारी भी वह प्राप्त करें। 

उक्त जानकारी नहीं देने वालों के विरूद्ध धारा 148 के तहत कार्यवाही की जाये। एसपी ने यह भी निर्देश दिये कि भादवि की धारा 363 के अपराधों में आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया जाये जो सभी आरोपियों को पकड़ेगी। 

चोरी व नकबजनी की बढ़ते अपराधों पर अंकुश रखने के लिए सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में दिन व रात्रि में अधिक से अधिक भ्रमण के निर्देश दिये गये ताकि नकबजनों व चोरों पर नजर रखी जा सके। 

भ्रमण पर आने वाले सभी विदेशी नागरिकों की सुरक्षा हेतु निर्देशित किया गया। इसके साथ ही  पुलिस अभिरक्षा में होने वाली मृत्युओं जैसी दुर्घटनाओं को रोकने और वाहनों की ओवर लोडिंग एवं वाहन चैकिंग कैसे करें के संबंध में भी प्रजेंटेशन दिखाकर ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए एसपी द्वारा निर्देश दिये गये। 
बॉक्स
बलात्कार का आरोपी गिर तार
पुलिस ने बलात्कार के आरोपी कोकसिंह टुडय़ावात को रिपोर्ट लिखाने के महज चार घंटे के भीतर गिर तार कर लिया गया। गिर तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे कोलारस जेल भेज दिया गया।