जलक्रांति: फिर फूट गया वादों का गुब्बारा, भोपाल में मीटिंग फुस्स

शिवुपरी। शिवपुरी की जिस पेयजल समस्या के लिए शिवपुरी की जनता पिछले 15 दिनों से सत्याग्रह पर है, उस समस्या के लिए शिवपुरी की विधायक एवं मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया 15 मिनट का वक्त नहीं निकाल पाईं। भोपाल में शिवपुरी के जलसंकट के संदर्भ में आहूत मीटिंग बेनतीजा रही क्योंकि इस मीटिंग में मंत्री महोदय ही नहीं पहुंची।

जानकारी के अनुसार आयुक्त नगरीय प्रशासन विवेक अग्रवाल ने सोमवार को भोपाल में जलावर्धन योजना को पुन: शुरू कराए जाने की संभावनाएं तलाशने के लिए एक बैठक की जिसमें कलेक्टर राजीव दुबे, नगरपालिका सीएमओ कमलेश शर्मा व पेयजल प्रभारी नपा केएम गुप्ता ने शिरकत की।

सूत्रों का कहना है कि करीब डेट घंटे चली इस बैठक में जलावर्धन मुद्दे पर चर्चा की गई, लेकिन कोई सार्थक नतीजा सामने नहीं आया। सीएमओ कमलेश मिश्रा ने कहा कि बैठक में जो भी चर्चा हुई है, उसकी प्रोसीडिंग जब मिल जाएगी, तब कोई निष्कर्ष बता पाएंगे।

उधर पेयजल शाखा प्रभारी ने भी कोई संतुष्टि पूर्वक जबाब नही दिया है। बताया गया है  शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया जिन्होने शिवपुरी की जनता की पेयजल समस्या के निबटाने के लिए प्राण प्रतिज्ञा की थी वह इस मिटिंग में शिरकत नही की। इस मिटिंग पर सारे शहर की निगाहें थीं और शहर उम्मीद कर रहा था कि यह मीटिंग सार्थक होगी लेकिन ऐसा नही हुआ है।