शादी के चौथे दिन आदिवासी नवविवाहिता सहित नाबालिग का अपहरण

शिवपुरी। एक युवक ने शादी के तीन दिन बाद ही अपनी पत्नि को कुछ लोगों द्वारा अपहृत किए जाने की शिकायत पुलिस कोतवाली में दर्ज कराई है। साथ ही एक नाबालिग के अपहरण का मामला भी है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

वहीं दूसरी आदिवासी समुदाय के लोगों ने एकत्रित होकर इस मामले में अपहृता पत्नि व नाबालिग बच्चे की सकुशल वापिस की मांग के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। पुलिस ने इस मामले में शीघ्र कार्यवाही की बात कही है।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के ग्राम कोटा के जनवेद आदिवासी का विवाह गत 30 मई को करौंदी निवासी लल्लू आदिवासी की पुत्री के साथ हुआ था। 2 जून को लल्लू अपनी ससुराल में पत्नि के साथ ससुराल मड़वा झांकने आया हुआ था। इसके बाद उसे अगले दिन 03 जून को एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मोहना पहुंचना था।

जहां जनवेद आदिवासी अपनी पत्नि के साथ मैजिक वाहन के द्वारा मोहना पहुंचे तभी उसकी पत्नि को रामदास आदिवासी, उसका साथी अर्जुन खटीक निवासी करौंदी कॉलोनी उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। इस मामले की सूचना जनवेद ने तुरंत पुलिस थान कोतवाली को दी व पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत कर आरोपीगणों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।

इस मामले में जानकारी लगी है कि उक्त आरोपियों द्वारा करौंदी क्षेत्र से एक नाबालिग युवती का भी अपहरण किया गया है इसलिए आरोपीयों का शीघ्र पकड़ा जाना आवश्यक है। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही की बात कही है। वहीं आदिवासी समुदाय ने भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर आरोपियों के पकड़े जाने और अपहृता की सकुशल वापिसी की मांग की।