जलक्रांति सत्याग्रह: पढ़ाई छोड सत्याग्रह में कूदे स्टूडेंट

शिवपुरी। शहर के पीने के पानी को चल रहे जलक्रांति सत्याग्रह को लगातार समर्थन मिलता जा रहा है,पब्लिक पार्लियामेंट के आग्रह पर आज शहर के स्टूडेंट आज इस आंदोलन में कूंद गए।

आज शहर के स्टूडेंडशहर एक विशाल रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और जोरशोर से नारेबाजी की। इस दौरान शहर की सभी कोचिंगें भी बंद रहीं। वहीं अनशन स्थल पर दशनामी गोस्वामी समाज युवा जाग्रति मंच के आधा सैंकड़ा लोग क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठै हैं।

शहर की समाजसेवी संस्था पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा शुरू किया गया जलक्रांति सत्याग्रह पिछले आठ दिनों से लगातार जारी है और आज अनशन का नवां दिन है। आज कोचिंगों पर कोचिंग संचालकों ने स्वेच्छा से तालाबंदी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं स्टूडेंटो ने भी अपने विरोध का प्रदर्शन एक दिन की पढ़ाई रोककर किया और प्राइवेट बस स्टेण्ड से एक विशाल रैली निकाली जिसमें हजारों की सं या में विद्यार्थी मौजूद रहे और वह अपने हाथों में त ितयां और बैनर लेकर सड़कों पर निकले। रैली माधवचौक से कोर्ट रोड होती हुई कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची जहां कलेक्टर को मु यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।