अनियंत्रित बाईक चालक ने मारी युवक को टक्कर

शिवपुरी। जिले के देहात थाना, इंदार व करैरा में तीन अलग-अलग स्थानों पर बाईक चालकों ने अनियंत्रित वाहन चलाते हुए लोगों को टक्कर मारी दी। जिससे वह घायल हुए उन्हें परिजनों के द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जहां उनका उपचार जार है। पुलिस मामले की जांच कर ही है व टक्कर मारने वाले युवकों को पकडऩे के प्रयास में है। पुलिस ने इन बाईक चालकों के विरूद्ध धारा 279,337 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

देहात थाना अंतर्गत नरेन्द्र पुत्र गजाधर धाकड़ उम्र 21 वर्ष को ग्राम सिरसौद निवासी अज्ञात बाईक चालक ने अपने वाहन क्रमांक एम पी 33 एम 5023 से स्थानीय झांसी तिराहा क्षेत्र में टक्कर मारी, जबकि थाना इंदार में फरियादी चिरोंजी पुत्र परमाल सिंह निवासी ग्राम सौंरा को अज्ञत वाहन चालक की बाईक क्रमांक एम पी 33 एमडी 8727 ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

इसी प्रकार जिले के करैरा थाना क्षेत्र में फरियादी गुलशन पुत्र श्यामलाल मेहतर उम्र 38 वर्ष को अज्ञात बाईक चालक ने अपने वाहन क्रमांक एम पी 33 जी 1736 से जोरदार टक्कर मार दी। इन सभी दुर्घटनाओं में चोटिल फरियादियों को परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के विरूद्ध उनकी बाईक क्रमांकों के आधार पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

बाईक जब्त
जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में पुलिस ने ग्राम लभेड़ा निवासी बलराम, जयराम व सुखनंदन, गौरीशंकर से एक बाईक यू.पी.93 जी 3852 बरामद की है। पुलिस इस मामले में आरोपियों से कुछ अन्य खुलासों के लिए पूछताछ करेगी और उन्होंने यह बाईक से और किससे ली इसकी भी जानकारी जुटाएगी।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के विरूद्व धारा 401,379 भादवि 102 जा.फौ. के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।