सेठ चंद्रकुमार जैन पत्ते वालों के यहां डाका डालने आए हथियारबंद गिरफ्तार

शिवपुरी। एएसपी आलोक सिंह व एसडीओपी एसकेएस तोमर ने प्रेस वार्ता में बताया कि कोतवाली पुलिस ने बीती रात 5 हथियारबंद बदमाशों को शहर के ग्वालियर रोड़ स्थित कंषाना फार्म के पीछे से डकैती की साजिश रचते हुए दबोचने में सफलता प्राप्त की है।

सभी बदमाश पास में रहने वाले नगर सेठ चंद्रकुमार जैन पत्ते वाले के घर पर डकैती डालने की साजिश बना रहे थे। पकड़े गए बदमाशों से एक देशी कट्टा व जिंदा राउंड सहित अन्य धारदार हथियार बरामद हुए है वही इन चोरो से जब पुलिस ने पूछताछ की तो इन बदमाशों ने शहर सहित आसपास में हुई 5 बड़ी चोरी की वारदातों को करना कबूला जिस पर पुलिस ने बदमाशो की निशानदेही पर चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

दोनो अधिकारियों का कहना था कि बीती रात यह सूचना एसपी मो. यूसुफ कुर्रेशी को मिली थी जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम को कारित किया गया।

नब्बा गिरोह के शातिर सदस्य है पकड़े गए बदमाश
पुलिस ने इस मामले में जो 5 बदमाशों को पकड़ा है उनमें नब्बा उर्फ सुरेन्द्र(30)पुत्र रामसिंह जाटव निवासी ठकुरपुरा जो कि गिरोह का सरदार है वही अन्य बदमाशों में पारस (22)पुत्र गंंगाराम जाटव निवासी ठकुरपुरा, पप्पू (21)उर्फ प्रेमचंद पुत्र ओमनारायण जाटव निवासी ठकुरपुरा, हंसराज पुत्र रामचरण मोगिंया निवासी माधौगढ़ थाना कचनार जिला अशोकनगर तथा पीतम पुत्र रामकिशन जाटव निवासी ठकुरपुरा शामिल है।

इनमें से नब्बा के पास एक देशी कट्टा तो अन्य बदमाशों के पास लोहे के सरिए मिले है। सभी पुराने अपराधी है और किसी पर आधा दर्जन तो किसी पर दो दर्जन से अधिक हत्या, लूट, चोरी सहित मारपीट के मामले दर्ज है।