कोतवाली पुलिस को चोरों का ऑफर, क्षेत्र में धडाधड बाईक चोरी

शिवपुरी। शहर कोतवली क्षेत्र से पिछले कई दिनो से लगातार बाईक चोरी होने के मामले प्रकाश में आ रहे है। इन चोरीयों की घटना को देखकर ऐसा लगता है जैसे पुलिस ने चोरो के लिए कोई स्पेशल ऑफर चला रखा है।

 बताना होगा कि इससे पूर्व भी देहात, फिजीकल व कोतवाली क्षेत्र में अन्य जगह भी वाहन चोरी की घटनाऐं सामने आई है पुलिस इन मामलों का खुलासा भी नहीं कर पाई कि अज्ञात चोरों ने फिर से बाईक चेारी की घटनाओं को अंजाम दे दी। पुलिस ने धारा 379 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम गंगौरा निवासी विकास पुत्र चिंटू जाटव उम्र 40 वर्ष की डीलक्स बाईक क्रमांक एम पी 33 एम.बी.8467 को अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया।

यह घटना उस समय हुई जब वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था जब लौटकर अपने घर आया और बाईक बाहर खड़ी कर दी तो अज्ञात चोरों ने उसकी 30 हजार रूपये कीमत की बाईक को तुरंत उड़ा दिया। इसे देख पीडि़त विकास ने पुलिस थाना कोतवाली में चोरी की शिकायत दर्ज की।

इसी प्रकार सुनील पुत्र रवि राठौर उम्र 32 वर्ष निवासी मनियर वायपास जब अपने किसी परिजन को देखने के लिए जिला चिकित्सालय आया तो वह अपनी बाईक क्रमांक एम पी 33 एमबी 9189 को खड़ी कर अस्पताल गया और जब लौटा तो वहां से बाईक गायब थी।

लगभग 30 हजार रूपये कीमत की बाईक चोरी होने से सुनील राठौर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

इसके अलावा ऋषि गैस एजेंसी के सामने भी एक बाईक चोरी की घटना सामने आई, यहां राघवेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शर्मा निवासी जोगी मोहल्ला पुरानी शिवपुरी की बाईक उस समय अज्ञात चोर ने तड़ दी जब वह गैस एजेंसी पर किसी काम से आए थे।

इसी दौरान उनकी बाईक क्रमांक एम पी 33 एमजी 9993 कीमत 31 हजार रूपये को अज्ञात चोर चुरा ले गए। इन सभी मामलों में फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।