पार्षद गोली काण्ड पर सवाल: बिना डॉक्टर के गोली निकली कैसे

शिवपुरी। कोतवाली थाना अंतर्गत शुक्रवार-शनिवार की रात युवा कांग्रेस पार्षद पर घर के बहार गोली मारने के मामले मेें कई सवाल खडे हो रहे है। यह मामला यही से संदिग्ध हो गया जब पार्षद स्वयं ही गोली निकालकर पुुलिस के पास पहुंचा।

वार्ड क्रमांक 9 ने कांग्रेस के पार्षद और पीआईसी सदस्य आकाश शर्मा ने बताया कि में रात 11:30 बजे मूवी देखकर घर आया और मै घर के बहार पेशाव कर लौैैैटा ही था इतने में एक बाईक पर बैठकर 3 लोग आए और मुझ पर गोली चलाकर भाग गए। यह गोली आकाश शर्मा के हाथ में लगी है।

पुलिस ने पार्षद के कथन पर एक बीपी परमार और अन्य दो साथियों पर मामला पर दर्ज कर लिया है, घायल पार्षद अभी तक पुलिस को यह नही बता पा रहा है कि उसमें बीपी परमार ने गोली क्यो मारी।

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद घायल पार्षद आकाश शर्मा ने अपने घाव से स्वयं ही गोली निकाल ली और पुलिस के पास गोली सहित जा पंहुचा, शरीर में किसी भी हिस्से में से बिना डॉक्टरी सहयता से गोली को निकाल लेना पुलिस और डॉक्टरो को अंचाभित कर रहा है।

दूसरा यह बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर एफएसएल की टीम जांच करने गई टीम ने आकाश शर्मा से पूछा कि गोली किस दिशा से चली तो आकाश शर्मा और उनके पिता महेन्द्र शर्मा के कथनो में दिशा का अंतर पाया गया।

सूत्र बता रहे है कि पुलिस को घटना स्थल पर ऐसा कुछ नही मिला है जिससे प्रतीत हो कि यहां गोली चलने जैसी घटना हुई हो। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। अभी फरियादी के कथन पर आरोपी पर 307 का मामला दर्ज कर दिया है।