जनपरिषद द्वारा इंदौरिया को राज्य स्तरीय सम्मान

शिवपुरी। समाज सेवा के क्षेत्र में अन्तराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुकी भोपाल की प्रख्यात संस्था जन परिषद के द्वारा 26वीं वर्षगाठ पर पत्रकार और मप्र मानव अधिकार आयोग भोपाल के जिला संयोजक आलोक एम इन्दौरिया को पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान और प्रखर लेखन के लिये  मैन ऑफ मीडिया 2015 के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया।

भोपाल में श्यामला हिल्स स्थित टी.टी.टी. आई के सभागर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में म.प्र.विधान सभा के अध्यक्ष डॉ सीता शरण शर्मा, काबीना मंत्री गोपाल भार्गव, अति.पुलिस महानिदेशक महान भारत द्वारा वरिष्ठ आईएएस जी.पी.श्रीवास्तव, सहकरिता आयुक्त, मनीष श्रीवास्तव तथा विधायक संजय पाठक की उपस्थिति में प्रदान किया।

इस अवसर पर बॉलीवुड की बदलापुर और भाग मिल्खा भाग की सिने स्टार दिव्या दत्ता विशेष रूप से मौजूूद भी। इस कार्यक्रम सेवानिवृत्त पुलिस महा निदेशक डी.पी. खन्ना एवं सेवानिवृत आईएएस पुखराज मारू भी उस्थित थे।

इस अवसर उत्कष्ठ कार्य करने वाले समाज सेवी, पर्यावरण विद, शिक्षा जगत  प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को भी स मानित किया गया। इस स मानो का चयन न्यायपालिका वरिष्ठ प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी तथा समाज सेवियों की एक ज्यूरीे ने किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में उक्त स मान पूर्व में वरिष्ठ पत्रकार महेश श्रीवास्तव, एन.के.सिंह, गणेश साकल्ले आदि को प्रदान किया जा चुका है।