भूत-बाधा का इलाज कराने के बहाने से बालिका का अपहरण

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम ओडेरा में बीती रात्रि एक युवक ने प्रेतबाधा से ग्रसित बालिका का इलाज कराने के नाम पर गांव से ले गया लेकिन वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने अपहरण की आशंका जताकर थाने पहुंचकर प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया।

आज सुबह उक्त बालिका को म्याना पुलिस ने बरामद कर लिया लेकिन आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 16/18 पीसीएसओ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनीता पुत्री रमेश जाटव उम्र 17 वर्ष पिछले लंबे समय से बीमार थी। गांव वाले उसकी बीमारी को प्रेतबाधा बताते थे जिसे लेकर बालिका के परिजनों पर कई बाबा और फकीरों से उसे दिखाया लेकिन उसकी बीमारी में कोई अंतर नहीं आया।

कल ग्राम गिंदौरा का रहने वाला अलौआ परिहार नामक युवक उसके घर आया और सुनीता के परिजनों से कहा कि वह एक ऐसे बाबा को जानता है जो प्रेतबाधाओं का इलाज करते हैं।

आरोपी की बातों में आकर परिजनों ने सुनीता को उसके साथ भेजने का निर्णय लिया और रात्रि 12 बजे आरोपी सुनीता को लेकर घर से निकल आया लेकिन वह वापस लौटकर नहीं आया जब उसकी खोजबीन की और बताये गये स्थान पर जाकर देखा तो वहां कोई भी मौजूद नहीं था।

बाद में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी इसके बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई और आज सुबह उक्त बालिका को म्याना पुलिस ने बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया है और इंदार थाना पुलिस को सूचना दी।

इंदार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका को अपनी सुपुर्दगी में लिया और उसे लेकर वापस लौट आये जहां बालिका के बयान लिये जा रहे हैं जबकि आरोपी भी फरार है।