मायापुर पुलिस ने पकड़ा जुआ, दर्जन भर जुआरी पकड़े

शिवपुरी। पुलिस थाना मायापुर प्रभारी सुरेश शर्मा ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ मायापुर थाने ग्राम हीरापुर में जुआरियों के फड़ पर दबिश दी। यहां ग्राम हीरापुर में दो अलग-अलग जगह चल रहा जुआ पकड़ा और पकड़े गए जुआरियों के विरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की।

इस घटना के बाद जुआरियों में हड़क प की स्थिति निर्मित है और वह अपने नए ठिओ को तलाशने में लगे है। पुलिस का मानना है कि हमने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया है और जहां भी जुआखेलने की सूचना मिलेगी तत्काल कार्यवाही की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हीरापुर में दो अलग-अलग स्थानों पर जुआरियों का फड़ जमा हुआ था। जहां जीत-हार के दांव चल ताश की गड्डी के साथ चल रहे थे। इस पर पुलिस को जानकारी मिली तो थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने अपनी पुलिस टीम के साथ मुखबिर के बताए स्थानों पर दबिश दी।

यहां इस कार्यवाही में पुलिस ने कई लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा। जिसमें आरोपी सुरेश पुत्र लल्लू लोधी निवासी हीरापुर, गिरवर पुत्र प्राण सिंह लोधी, वीरन पुत्र हरप्रसाद, जवाहर सिंह पुत्र दरियाब लोधी को नगद राशि 1200 रूपये व ताश की गड्डी के साथ पकड़ा।

वहीं दूसरे स्थान पर की गई कार्यवाही में विक्रम लोधी निवासी हीरापुर, भरत पुत्र रघुराज लोधी निवासी हीरापुर, रामजी लाल पुत्र शंकर सिंह लोधी निवासी रन्नौद, रघुराज पुत्र आशाराम आदिवासी निवासी ग्राम माढ़ा रन्नौद को नगद राशि 910 रूपये व ताश की गड्डी के साथ जुआ खेलते पकड़ा। इन सभी जुआरियों के विरूद्ध मायापुर पुलिस ने अपराध क्रमांक 211/15 व 212/15 पर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।