पतारा के पास कंटेनर में लगी आग, पांच लाख का माल जला

शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पतारा के पास हाईवे पर एक कंटेनर में डीजल टेंक टूटकर गिरने के बाद घर्षण से निकली चिंगारी से आग लग गई। जिससे कंटेनर में भरे फॉम के गद्दे जल गए जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रूपये बताई जा रही है।

घटना में कंटेनर का ड्रायवर और चालक सुरक्षित बच गए हैं। घटना सुबह लगभग सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही सुभाषपुरा मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंटेनर क्रमांक जीजे 1ए7-8966 गुजरात के अंकलेश्वर से फॉम के गद्दे भरकर ग्वालियर जा रहा था। आज सुबह करीब 5 बजे कंटेनर पतारा के पास पहुंचा जहां कटेनर का डीजल टेंक टूटकर सड़क पर गिर गया।

कंटेनर की र तार तेज होने के कारण टेंक सड़क पर घिसटता हुआ कंटेनर के साथ जा रहा था जिससे चिंगारी उत्पन्न हुई और डीजल से आग पकड़ ली। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कंटेनर आग की चपेट में आ गया।

यह देख कंटेनर का चालक मोह मद आविद और क्लीनर जाविद कंटेनर से कूद गये। जिससे दोनों की जान बच गई। लेकिन कंटेनर में भरे गद्दे आग से नहीं बच सके। बताया जाता है कि कंटेनर में पांच लाख रुपये के गद्दे भरे हुए थे। आग इतनी भीषण थी कि तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।