कट्टा अड़ाकर लूटने वाले आरोपी को बाजार में पहचाना

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदपुर बालूसा में विगत दिवस दो बदमाशों ने दुकान के बाहर सो रहे एक युवक के सिर पर कट्टा अड़ाकर उससे 1300 रुपये लूट लिये थे और कल जब फरियादी ग्राम टोकनपुर से गुजर रहा था तभी उसने एक आरोपी को पहचान लिया और उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने इस मामले में एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 392 भादवि सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन पुत्र राजधर लोधी अपने गांव नंदपुर बालूसा में चक्की दुकान संचालित करता है। बीते 22 मई की रात करीब वह अपनी दुकान के बाहर सो रहा था तभी रात्रि डेढ़ बजे दो बदमाश वहां आये और उन्होंने चंदन के सिर पर  कट्टा अड़ा दिया और उसकी जेब में रखे 1300 रुपये लूट लिये।

इस घटना की जानकारी रात्रि में ही पीडि़त ने अपने परिजनों को दी। कल चंदन बाजार से खरीददारी करने टोकनपुर गांव पहुंचा जहां उसने वहां घूम रहे युवक को पहचान लिया और उसे पकड़ लिया। जिसकी पहचान गांव के लोगों ने लोकेन्द्र पुत्र दिलीप सिंह ठाकुर के रूप में बताई।

इसी बीच आरोपी चंदन को धक्का देकर भाग गया इसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत दर्ज कराई। फरियादी ने बताया कि लोकेन्द्र और उसका एक अन्य साथी ने उसके  साथ लूट की घटना कारित की जिसे उसने बाजार में पहचान लिया है।