डम्पर में जा घुसी वैगनआर: धूं-धूंकर जल उठी कार, शिवहरे दंपत्ति ग्वालियर रैफर

शिवपुरी। सुरवाया के पास फोरलाईन पर सड़क पर पलटे डम्पर में वैगनआर जा घुसी। डम्मर से टकराते हुए उसमें आग लग गई। कार में बैठे शिवुपरी के शिवहरे दंपत्ति घायल हो गए उन्हे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। इस घटना में उनका पुत्र सकुशल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सुप्रसिद्ध व्यवसायी और अर्जुन स्टोर के संचालक राजेश शिवहरे अपनी पत्नी पूनम शिवहरे और पुत्र कुशल के साथ अपनी वैगनआर कार से एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए शिवपुरी से झांसी गये थे और आज सुबह वह अपने कार से शिवपुरी वापस लौट रहे थे तभी करीब 10 बजे वह सुरवाया पहुंचे जहां भड़ा बावड़ी के पास एक डंपर पलटा हुआ पड़ा था।

 जिसमें कार आकर पीछे से घुस गई और देखते ही देखते कार में आग लग गई। जहां मौजूद ग्रामीणों ने यह घटना देखी तो बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया और बड़ी मशक्कत के बाद कार में बैठे शिवहरे परिवार को बाहर सुरक्षित निकाल लिया।

कार में आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। बाद में तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां से राजेश और उनकी पत्नी को ग्वालियर रैफर कर दिया।
घटना का सुखद पहलू यह रहा है कि जिस समय कार में आग लग गई थी उस समय कुछ ग्रामीण और पलटे पड़े डंपर का माल खाली कर रहे मजदूर वहां मौजूद थे जिन्होंने तुरंत ही बचाव कार्य शुरू कर दिया और जलती हुई कार से शिवहरे दंपत्ति को बाहर निकाल लिया।