नकल कराने से रोका तो महिला शिक्षिक ने करा दी छेड़छाड़ की FIR

शिवपुरी। जिले में जारी आठवी की परिक्षाओं के दौरान बदरवास के ग्राम इंदार में संचालित शासकीय माध्यमिक विद्याालय में बुधवार की सुबह एक शिक्षका ने शिक्षक पर छेडछाड को आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करा दिया हे, वही इस मामले मेें एक पहलू यह भी है कि उक्त शिक्षका को इस आरोपी शिक्षक ने नकल कराने और परिक्षा रूम में आने से रोका महिला शिक्षका रूकी नही और नकल कराना जारी रखा इससे खिन्न होकर अपने मोबाईल से फोटो खीच लिया और कहा अब अपकी शिकायत विभाग के आला अधिकारयिों से की जाऐगी। इस बात से महिला शिक्षका ने इस शिक्षक पर छेडछाड के आरोप लगा दिए।

जानकरी के अनुसार इस छेडछाड कांड में आरोपी बने शिक्षक रामकृष्ण रघुवंशी द्वारा खीचा गया फोटो मिडिया में जारी किया है।  इस महिला सहायक वार्डन की ड्यूटी भी इस रूम में नही थी फिर यह महिला इस रूम में क्यो पंहुची। बताया गया है कि उक्त महिला वार्डन अपने छात्रावास के बच्चो को नकल कराने के उद्देशय से परिक्षा रूम में गई थी।

आरोपी शिक्षक का कहना है कि मैने पूरी बात अपने विभाग के आधिकारियों के सज्ञान में तत्काल ला दी थी उन्होने भी शांत रहने की हिदायत देकर मामले में कोई विभागीय एक्शन नही लिया है और इस मामले को लेकर आरोपी शिक्षक को फोन पर धमकी देने का भी आरोप शिक्षक ने लगाया है।