यशोधरा राजे कल आएंगी, करौंदी में अस्पताल सहित अनेक निर्माण कार्यों का करेंगी उद्घाटन

शिवपुरी। मप्र सरकार की उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री तथा स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया कल शिवपुरी में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित कई निर्माण कार्यों का उद्घाटन करेंगी। इस अवसर पर वह कलेक्ट्रेट में जनसमस्याओं पर अधिकारियों से चर्चा करेंगी, वहीं रेलवे स्टेशन पहुंचकर रामेश्वरम जाने वाले तीर्थयात्रियों को शुभकामनाएं देंगी और उनकी सफल यात्रा की कामना करेंगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यशोधरा राजे सिंधिया 24 अप्रैल शुक्रवार को सुबह साढ़े 9 बजे सर्वप्रथम कठमई में निर्मित ट्यूबबैल एवं विद्युतीकरण का शुभारंभ करेंगी। इसके निर्माण से वहां रह रहे लोगों की जल समस्या का निदान होगा। तत्पश्चात यशोधरा राजे करौंदी में  सुबह 10 बजे शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का शुभारंभ करेंगी अभी तक इस क्षेत्र के लोगों को अपनी मामूली बीमारी का इलाज कराने के लिये जिला अस्पताल आना पड़ता था।

यशोधरा राजे सिंंधिया इसके बाद 11 बजे जवाहर कॉलोनी में विधायक निधि से निर्मित डीलक्स सुलभ कॉ प्लेक्स का शुभारंभ करेंगी। इस बस्ती में गरीब लोग निवास करते हैं और शौचालय की व्यवस्था न होने के कारण उन्हें खुले में शौच के लिए जाना पड़ता है। डीलक्स सुलभ कॉ प्लेक्स के शुभारंभ से इस इलाके के लोगों की समस्या का निदान होगा।

इसके बाद यशोधरा राजे सिंधिया दोपहर साढ़े 12 बजे गौशाला में नवनिर्मित ट्यूबबैल का शुभारंभ करेंगी और विद्युतकरण कार्य का शिलान्यास करेंगी। दोपहर ढाई बजे यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी और मु यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत रामेश्वरम जा रहे बुजुर्ग तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगी वहीं यात्रियों को उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं देंगी। तत्पश्चात वह कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर राजीव दुबे सहित अधिकारियों से विभिन्न जनसमस्याओं पर चर्चा कर उनके निदान के उपाय ढूंढेंगे।