शादी के कार्ड बांटने गये भाई की दुर्घटना में मौत

शिवपुरी। पोहरी में अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने शिवपुरी से गये सोनू उर्फ सुनील शिवहरे पुत्र हेतराम शिवहरे की लौटते समय दुर्घटना में मृत्यु हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा युवक भूरा आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है कि मृतक सोनू शिवहरे उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निज सचिव राजेन्द्र शिवहरे का चचेरा भाई था। इस दुर्घटना के बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गई हैं। सोनू शिवहरे की बहन की शादी इसी माह 27 अप्रैल को होने जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना सिरसौद थाना क्षेत्र में घटित हुई। मृतक सोनू शिवहरे निवासी कमलागंज शिवपुरी मोटरसाइकिल से भूरा आदिवासी निवासी बद्दखेड़ी के साथ अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने पोहरी गया था। हंसी खुशी कार्ड बांटने के बाद रात 10 बजे जब वह लौट रहे थे तब बीलारा गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बाइक चला रहे सोनू शिवहरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि भूरा आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस दुर्घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिरसौद थाना पुलिस ने घायल भूरा को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक सोनू शिवहरे का अंतिम संस्कार आज मुक्तिधाम शिवपुरी में हुआ जिसमें बड़ी सं या में भाजपा नेता और गणमान्य नागरिक उपस्थित हुए और उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की।

घायल भूरा की बेटी की भी इसी माह शादी होनी है। मृतक सोनू शिवहरे की बहन की शादी 27 अप्रैल को है जबकि उसके साथ दुर्घटना में घायल भूरा आदिवासी की बेटी की शादी भी इसी माह होनी है।