पढिए यशोधरा राजे के 2 ट्यूवबैलो के इन उद्घाटनों को काला सच...

शिवपुरी। अभी दो पूर्व प्रदेश सरकार की उद्योग मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने गौशाला के नागरिको के प्यासे कंठो की प्यास बुझाने के उद्देश्य से दो टुयूवबैलो का उदघाटन किया। इस कार्यक्रम के बडे-बडें प्रेस नोट रिलीज किए गए। राजे और टुयूबवैलो में से गंगाजी के निकलते हुए फोटो भी प्रकाशित किए गए।

लेकिन इस कार्यक्रम के बाद गौशाला के निवासियों ने बताया कि उन टुयूवबैलो में से अब पानी नही आ रहा है नपा के अधिकारी कर्मचारी मोटर के स्र्टाटर और विद्युत केवलो को उखाडकर ले गए। और वहां के नागरिक अब प्यासे के प्यासे है।

इस कारण स्थानीय निवासी राजे और नपा के प्रति अक्रोशित नजर आ रहे है। नागरिको ने बताया कि हमारे वार्ड क्रमांक 16 में दो  नलकूपों का उद्घाटन तो करा दिया गया, लेकिन बिजली कनेक्शन न होने के कारण दोनों नलकूप बंद पड़े हैं।

खासबात यह है कि उद्घाटन के दौरान मंत्री को दिखाने के लिये नपा अधिकारियों ने खंभे से तार डालकर ट्यूबबैल चलाये और जब उद्घाटन हो गया तो वह बंद पड़े हैं और वहां के निवासी पुराने ढर्रे से ही अपने कंठ की प्यास बुझा रहे हैं, जहां से सुबह से शाम तक लाइन में लगकर लोग अपना नंबर आने का इंतजार करते देखे जा रहे हैं।

इससे वार्डवासी स्थानीय पार्षद और नगरपालिका प्रशासन से रुष्ट है। लोकार्पण समारोह में यशोधरा राजे ने नगरपालिका को निर्देशित किया था कि वह इन ट्यूबबैलों का रख-रखाव करे और वहां की जनता पानी के लिये परेशान न हो, लेकिन मंत्री जी के पीठ फेरते ही उक्त स्थानों पर पानी की समस्या पूर्व की तरह की है।


कुल मिलाकर इन दो टुयूबवैलो के उद्घघाटन कर दिया गया और चोरी की लाईट डालकर,और चोरी का केस दर्ज नही हो इसलिए सीएमओ ने स्टार्टर और लाईट की केबिल बाद मे हटवा ली। अब जनता जाने या राजे,सीएमओ को काम था उद्घाटन करवाना, ऊपर से आदेश आया था कटवा दिया गया फिता।

सारी योजनाओ की तरह फोटो खिचवाने की रस्मअदायगी ही इसकी ाी हो गई। अब पानी मिले या नही सीएमओ साहब को कौनसे जनता से वोट मांगना है। उन्है तो प्रभारी सीएमओ शिवुपरी में बने रहना है,तो जी हजूरी करना है तो कर ली।