शिवराज तो बहुरूपिया है: सिंधिया

शिवपुरी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया करैरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सड़ में कल शाम पहुंचे। सड़ गांव में पिछले दिनों भारी ओलावृष्टि के कारण किसानों की फसलों को बुरी तरह नुकसान हुआ था। श्री सिंधिया ने सड़ में कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है और दुख की इस घड़ी में मैं किसानों के साथ हूं तथा उनके कंधे से कंधा मिलाकर मैं चलूंगा।

सड़ में श्री सिंधिया ने किसानों को ढांढस बंधाया, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने मोदी सरकार को कोसते हुए मोदी के मन की बात पर कटाक्ष किया, वहीं मु यमंत्री शिवराज सिंह को बहुरूपिया बताया।

उन्होंने किसानों से कहा कि मैंने मु यमंत्री से मिलकर चार मांगें रखीं। जिसमें किसानों के फसल का नुकसान का 10 दिन के अंदर सर्वेक्षण करना, पटवारी किसान के हित में जाकर सर्वेक्षण करें व पंजी पर किसान के हस्ताक्षर करायें तथा पंजी की एक प्रति फाड़कर किसान को दें।

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि वह बिजली बिल और केसीसी ऋण वसूली पर रोक लगायें। उन्होंने प्रत्येक किसान को बाजिव मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

उनके साथ क्षेत्रीय विधायक शकुंतला खटीक, अशोक सिंह, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, जिपं सदस्य दिनेश परिहार, अंगद पाल, गुल्ली पंडित, दमयंती मिश्रा सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता एवं जनता मौजूद थी।