क्षत्रिय महासभा विवाह सम्मेलन के लिए पंजीयन की लास्ट डेट

शिवपुरी- अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा इकाई नरवर-करैरा द्वारा आगामी 21 अप्रैल को ग्राम सोन्हर नरवर स्थित हनुमानघाट मंदिर नयागांव पर सामूहिक विवाह स मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस विवाह स मेलन में पंजीयन की अंतिम तिथि 31 मार्च निर्धारित की गई है।

महासभा का यह द्वितीय स मेलन होगा जिसमें क्षत्रिय समाज के विवाह योग्य युवक-युवती इस विवाह स मेलन में भाग लेकर आयोजन को गरिमा प्रदान करेंगें। क्षत्रिय महासभा नरवर-करैरा इकाई के अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षत्रिय महासभा ने हमेशा सर्वहारा वर्ग के विकास की सोच रखी है और इसी सोच के उद्देश्य से गतवर्ष की भांति इस वर्ष भी द्वितीय सामूहिक विवाह स मेलन कराया जाना सुनिश्चित किया है।  

 जिसमें संरक्षक मण्डल के चतुर सिंह चौहान, लखन सिंह बनाफर, अवधेश सिंह राठौड, महासभा के युवा अध्यक्ष कृष्णपाल सिंह बैस आदि सहित अन्य क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी व सदस्यगण इस आयोजन को सफल बनाने के लिए मन-मन-धन से कार्यरत है।

स मेलन में भाग लेने के लिए महासभा के कोषाध्यक्ष अवधेश सिंह राठौड़ से मो.8120616486 पर संपर्क किया जा सकता है। महासभा का यह द्वितीय सामूहिक विवाह स मेलन ग्राम सोहन्हर स्थित हनुमानघाट मंदिर नयागंाव में आयोजित होगा। सभी क्षत्रिय बन्धुओं से इस विवाह स मेलन में भाग लेने का आग्रह किया गया है। विवाह योग्य युवक-युवतियों के पंजीयन शीघ्र कराए जाने की अपील क्षत्रिय महासभा करैरा-नरवर अपील ने की है जिसमें 31 मार्च पंजीयन की अंतिम तिथि है।