पांच हजार के ईनामी ने किया पत्नि का प्रचार, विरोधी प्रत्याशी पर फायरिंग

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टोड़ा में अपनी पत्नी को सरपंच पद पर जिताने के लिये बीती रात्रि पांच हजार के इनामी बदमाश रामकुमार यादव ने गांव में पहुंचकर जमकर फायरिंग की और आतंक मचाया।

बदमाश ने सरपंच पद की प्रतिद्वंदी रश्मि यादव के पति जीतेन्द्र यादव को चुनाव से हटने के लिये कहा और धमकी दी है कि यदि उसकी पत्नी चुनाव मैदान से नहीं हटी तो वह उसे चुनाव से पहले जान से मार देगा और उसकी बाइक को तोड़कर कुएं में फेंक दिया जबकि वहां रखी दूसरी बाइक को वह अपने साथ ले गया।

घटना की सूचना पर जब पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले आरोपी अपने साथियों के साथ भाग खड़ा हुआ।

पीडि़त जितेन्द्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम टोड़ा में रामकुमार यादव की पत्नी रचना यादव और उसकी पत्नी रश्मि यादव सरपंच पद की उम्मीदवार हैं। दोनों प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों के बीच चुनाव को लेकर मन मुटाव चल रहा है।

बताया जाता है कि रचना का पति रामकुमार यादव हिस्ट्री सीटर है और एक हत्या के मामले में भी वह आरोपी है, वहीं दतिया क्षेत्र में उस पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है।

बीती रात्रि करीब 10 बजे रामकुमार अपने तीन साथियों के साथ टोड़ा पहुंचा जहां उसने प्रतिद्वंदी उम्मीदवार रश्मि यादव के पति जितेन्द्र यादव के घर पहुंचकर कट्टे से फायर कर दिये और जितेन्द्र को धमकी दी कि अगर उसने अपनी पत्नी को चुनाव से नहीं हटाया तो वह चुनाव से पहले-पहले उसकी हत्या कर देगा।

बाद में आरोपी ने उसकी बाइक क्रमांक यूपी 93 एएम 3755 को तोड़ दिया और उसे कुएं में फेंक दिया, साथ ही वहां रखी दूसरी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमई 1205 अपने साथ ले गया। बदमाश के चले जाने के बाद पुलिस गांव में पहुंची

जहां पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी ली। बताया जाता है कि घटना के बाद बदमाश ग्राम निचरौली पहुंचे जहां एक बुलेरो खड़ी हुई थी जिसमें राजेश यादव नामक युवक अपने ड्रायवर के साथ बैठा हुआ था जिसे बदमाशों ने गाली गलौंच करते हुए गाड़ी से उतारने की कोशिश की, लेकिन उनके शोर मचाने के बाद ग्रामीणों के आ जाने के बाद वह बदमाश वहां से भाग गये।