SBI में चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। दिनारा में 18 जनवरी की रात्रि भारतीय स्टेट बैंक में अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की मामले में आज पुलिस ने तीन चोरों को संदेह के चलते पकड़े गये चोर की निशानदेही पर गिरफ्तार किया है।

विदित हो कि 18-19 जनवरी की रात्रि अज्ञात चोरों ने भारतीय स्टेट बैंक दिनारा शाखा में घुसकर वहां से एक कम्प्यूटर, मॉनीटर, सीपीयू चोरी कर लिया था लेकिन दिनारा पुलिस की सक्रियता के चलते बड़ी घटना होने से बच गई थी इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक संदेही फिरोज उर्फ बन्ने खां पुत्र शौकत खां निवासी करैरा को गिर तार किया था जिससे पूछताछ के बाद उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ चोरी करना स्वीकार किया।

जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने आज अनिल बरार पुत्र महावीर निवासी राठौर मोहल्ला छावनी शिवपुरी व अशोक पुत्र खैमू कुशवाह निवासी करैरा को गिर तार किया है। साथ ही चोरों से चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है और चोरों को न्यायालय में पेश किया गया।

पुलिस ने पकड़े गये चोरों के पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। वहीं आरोपी फिरोज खान ने चंदेरी अशोकनगर, शिवपुरी और नरवर सहित 15 चोरी वारदातों को भी करना स्वीकारा है।

पुलिस ने चोरों को पकडऩे में टीआई कोतवाली योगेन्द्र सिंह जादौन, दिनारा थाना प्रभारी परमानंद शर्मा, सहायक उपनिरीक्षक बीएस परमार, कल्याण सिंह, प्र.आ. हरदयाल जोशी, आ. प्रहलाद यादव, अतिबल सिंह, सैनिक राजेश शर्मा, रामसिंह और धर्मपाल की सराहनीय भूमिका रही।