कोटा-नाका पर अवैध बसूली के लिए रखे स्टोपर से भिड़े दो वाहन

शिवपुरी। तेंदुआ थाना क्षेंत्र स्थित कोटा-नाका बैरियर पर कहने को वाहन चैंकिग लेकिन असल में अवैध बसूली के लिए लगाए गए स्टोपर की चपेट में आने से आज अलसुबह दो वाहन घने कोहरे के कारण आपस में तेज गति से टकरा गए। इस घटना में एक वाहन पलटकर फोरलाइन किनारे जा गिरा जिससे वाहन में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हे ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बीच सड़क पर लापरवाही पूर्ण तरीके व अवैध बसूली के लिए लगाए गए स्टोपर से हुई घटना के बाद नाके पर तैनात कंपनी के तीन कर्मचारियों मैनेजर, सुपरवाईजर सहित गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जोधपुर निवासी इशांत (12) पुत्र कमलेश सोनी, कृतिका (20) पुत्री कमलेश सोनी, बसंती (36) पत्नी कमलेश सोनी अपनी बैगन-आर में सवार होकर शिवपुरी के संत कृपाल सिंह से मिलकर गुरुवार की अलसुबह जैसे ही फोनलेन हाइवे स्थित खरई बैरियर होते हुए राजस्थान की तरफ जा रहे थे तभी उनके आगे चल रहे शि ट वाहन के चालक को घने कोहरे के कारण बैरियर पर बीच रोड़ पर रखे स्टॉपेज नहीं दिखे और वाहन चालक उनसे जा टकराया।

साथ ही पीछे चल रही बैगन-आर पीछे से शि ट कार में जा भिड़ी और फोरलेन पर आगे जाकर पलटते हुए सड़क किनारे जा गिरी। दुर्घटना में बैगन-आर में सवार ईशांत, कृतिका व बंसती घायल हो गए। जबकि शि ट वाहन में सवार चालकों को अधिक चोट नहीं आई और वे बैगन-आर में सवार घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। इस घटना में तेंदुआ थाना पुलिस ने नाके पर स्थित बीच रोड़ पर वाहनों की चैंकिग के नाम पर बसूली के लिए लगाए गए स्टोपर रखने वाले तीन कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिर तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।