दो ट्रकों की भिड़ंत: 6 घंटे, 15 किलोमीटर जाम रहा नेशनल हाईवे

शिवपुरी। बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण आगरा-मुबंई हाइवें पर शारदा साल्वेंट के पास दो ट्रक तेज गति से आपस में भिड़ गए और घटना के बाद दोनो ट्रक ऐसी स्थिति में हो गए कि दोनो तरफ से जाम लग गया। हालांकि दोनो वाहनों के ट्रक चालक व क्लीनर में से कोई घायल नहीं हुआ है वहीं बीच सड़क पर दोनो ट्रक फंस जाने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब ६ घंटे तक जाम लगा रहा और इस जाम के कारण सैकड़ो वाहन चालक अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने के लिए परेशान होते रहे।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जैसे-तैसे पहुंची देहात थाना पुलिस ने बड़ी मुश्किल से क्रेन की सहायता से दोपहर तक जाम को हटवाया। जबकि दोनो वाहनों के चालको के मौके से गायब होने के कारण पुलिस ने फिलहाल कोई कार्रवाई नही की है लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देहात थाना क्षेंत्र के शारदा साल्वेंट के पास हाइवें पर आज सुबह करीब ८ बजे दो ट्रक जिनमें से एक इंदौर तो दूसरा आगरा की तरफ जा रहा था आपस में भिड़ गए। घटना के बाद दोनो ट्रक इस कदर भिंड़े कि बीच सड़क पर दोनो वाहन फंस गए। वाहनों के फंसने से मौके पर जाम लग गया और दोनो तरफ से आने-जाने वाले वाहन अपने-अपने स्थान पर फंसे रह गए। स्थिति यह निर्मित हुई कि जाम सुबह ८ बजे से करीब २ तक लगा रहा और इस दौरान कई यात्री बस में तो कई अपने निजी वाहनों में घंटो फंसे रहे। मौके पर देहात थाना प्रभारी एमके गौतम व एएसआई रघुवंशी पुलिस बल के साथ पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद बीच सड़क पर फंसे वाहनों को क्रेन की सहायता से रोड़ के किनारे लगवाया तब कहीं जाकर जाम हटा और वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।