एसपी ने रातौर में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

शिवपुरी। शहर के कोतवाली क्षेंत्र स्थित ग्राम रातौर में सोमवार को पुलिस का जन सवांद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसपी एमएल छारी, एसडीओपी एसकेएस तोमर सहित टीआई कोतवाली योगेन्द्र सिंह जादौन मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगो ने एक-एक करके अपनी समस्याएं पुलिस के समक्ष बताई वही एसपी ने ग्रामीणों से पुलिस से मित्रवत रूप से व्यवहार करने के साथ-साथ कोई भी घटना होने पर पुलिस को तुरंत सूचना देने की बात कही।

सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे से एक घंटे चले कार्यक्रम में एक ग्रामीण ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका एटीएम घर पर ही रखा रहा और एक ही दिन में खाते से 90 हजार रूपए निकल गए। पुलिस ने बताया कि एक दिन में एटीएम से 90 हजार रूपए नही निकल सकते क्योंकि एटीएम की लिमिट केवल 40 हजार रूपए प्रतिदिन होती है।

इसके अलावा एक वृद्धा ने अपने पुत्र की मौत के बाद शासन से मिलने वाली आर्थिक सहायता के लिए आवेदन दिया जिस पर से एसपी ने इस आवेदन पर से पीडि़ता को आर्थिक सहायता जल्द दिलाने का आश्वासन दिया। पूरे कार्यक्रम के दौरान पुलिस से परेशान होने वाली कोई भी समस्या सामने नही आई।कार्यक्रम के अंत में टीआई जादौन ने ग्रामीणों को पुलिस अधिकारियों के मोबाइल नंबर देते हुए कोई भी परेशानी होने पर सूचना देने की समझाइस दी।