अब शिवपुरी का विकास ही मेरा टारगेट होगा: यशोधरा राजे सिंधिया

शिवपुरी।  प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के लोकार्पण समारोह में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार की उद्योग मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि ग्लोबल इंवेस्टर समिट की सफलता के बाद अब उनकी जिम्मेदारी शहर के विकास की है।

उन्होंने विधायक बनने के बाद शहर को सुअर विहीन करने का जो सपना देखा था वह अब पूर्ण होने जा रहा है और सुअरों की बढ़ती संख्या में रोक लगी है जिससे गंदगी भी खत्म होती जा रही है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अभी आचार संहित लगने वाली हे। जिस कारण कलेक्टर राजीवचंद दुबे शहर के विकास और समस्याओं पर नजर रखेंगे, लेकिन आचार संहिता खत्म होने के बाद उनका एक मात्र लक्ष्य शहर का विकास करना रहेगा।

वहीं ठण्डी सड़क पर नगरपालिका द्वारा हटाए गए अतिक्रमण के बाद नपा द्वारा नवीन शौचालय बनाए जाने से उत्पन्न होने वाली समस्या के प्रश्र का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस समस्या से कलेक्टर श्री दुबे भली भांति परिचित हैं और इसे हल करने के लिए वह तत्पर भी हैं। उन्होंने शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शहर के दो स्थानों कमलागंज सहित मनियर में खोलने का भी निर्देश दिया।

प्राइवेट चिकित्सकों से सहयोग की अपील
पत्रकारवार्ता के दौरान यशोधरा राजे सिंधिया ने प्राईवेट डॉक्टरों से भी अपील की कि डॉक्टरों की कमी होने के कारण वह भी इन स्वास्थ्य केन्द्रों पर पहुंचकर अपना समय दें जिससे स्वास्थ्य सेवाएं सुधारी जा सकें।