मैजिक की टक्कर से बाईक सवार घायल, हालत गंभीर

शिवपुरी। हाईवे पर सैयद बाबा के सामने गुरूवार की दोपहर एक मैजिक वाहन के चालक ने बाइक पर सवार दो लोगो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दोनो को गंभीर चोटे आई है जिसके चलते दोनो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद मैजिक वाहन चालक वाहन को देहरदा तिराहे पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ेने वाहन को जप्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लुकवासा के ब्राह्मण मौहल्ले में रहने वाले विनोद(35)पुत्र सुखदेव शर्मा अपने मित्र शिवराज(32)पुत्र माधव सिंह रघुवंशी दोनो बीते रोज पास के गांव डौडयाई में अपने परिचित अरविंद रघुवंशी के नवीन मकान के उद्घाटन समारोह में शामिल होकर शाम को वापस बाइक से लुकवासा आ रहे थे। रास्ते में हाईवे पर सैयद बाबा के पास सामने से आ रहे एक मैजिक वाहन ने जोरदार तरीके से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में विनोद व शिवराज को गंभीर चौटे आई है जिनमें से विनोद के पैर में फैक्चर है जिसे इलाज के लिए कोटा लेकर गए है। घटना के बाद वाहन चालक मैजिक वाहन को देहरदा तिराहे पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने वाहन को जप्त करके आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।