बस का इंतजार कर रही छात्रा से गैंगरेप

शिवपुरी। जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत में नगर के कॉलेज रोड़ पर बस का इंतजार कर रही एक छात्रा के साथ बाइक पर सवार दो युवको ने दुष्कर्म कर दिया।
बताया जा रहा है कि पीडि़ता करैरा से शिवपुरी आने के लिए बस की राह देख रही थी, उसी वक्त छात्रा का परिचित युवक मौके पर एक अन्य लड़के के साथ बाइक से मौके पर आया। युवक ने छात्रा को शिवपुरी छोडऩे की बात कहकर उसे अपने साथ बाइक पर बिठा लिया और युवक छात्रा को लेकर सिरसौद चौराहे के पास ग्राम शिलानगर रोड़ पर ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। जबकि आरोपी का साथी पहरेदारी करता रहा। घटना को अंजाम देकर दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए बाद में लड़की जैसे-तैसे अपने गांव पहुंची जहां उसने परिजनो को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस कार्रवाई की गई है जिसमें पुलिस ने दोनो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम खेराई में रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की गुरूवार को सुबह अपने गांव से करैरा ट्यूशन पडऩे आई थी। ट्यूशन पढऩे के बाद छात्रा कॉलेज रोड़ पर पहुंची तथा शिवपुरी में रहने वाली अपनी बुआ के घर आने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान छात्रा का परिचित युवक क्रंाति मोहन(27)पुत्र हरिराम वंशकार निवासी सिल्लारपुर व उसका साथी मिथुन(16) पुत्र प्रीतम दास वंशकार बाइक पर सवार होकर आए और छात्रा से कहा कि तुम कहां जा रही हो। इस पर छात्रा ने कहा कि शिवपुरी, जिस पर बाइक सवार दोनो युवको ने कहा कि हम भी शिवपुरी जा रहे है और तुमको भी शिवपुरी छोड़ देंगे। जिस पर से छात्रा उन दोनो के साथ बाइक पर सवार होकर चल दी। दोनो युवक सिरसौद तिराहे पर आए और शिवपुरी की तरफ ना जाते हुए ग्राम सिलानगर मार्ग पर चल दिए। इसके बाद क्रांति ने सुनसान जगह पर जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और मिथुन पहरेदारी करता रहा। घटना के बाद दोनो युवक छात्रा को छोड़कर मौके से फरार हो गए। बाद में पीडि़ता अपने घर पहुंची और परिजनो को पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस थाने पहुंचकर दोनो युवको के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया हैै।फिलहाल दोनो आरोपी फरार बताए जा रहे है।

फॉटो कॉपी कराने आई महिला से बलात्कार
इधर पिछोर कस्बे में गुरूवार की शाम करीब 6 बजे बस स्टैण्ड के पास स्थित फॉटो कॉपी कराने आई ग्राम भरतपुर की 27 वर्षीय महिला को दुकानदार ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और आरोपी दुकानदार के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई जिस पर से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है।