श्रीनवदुर्गा सांस्कृतिक समारोह समिति का भव्य कार्यक्रम 3 अक्टूबर को

शिवपुरी। धर्म को प्रभावना को बढ़ाने और मॉं दुर्गा के प्रति अगाध श्रद्धा रखकर जन-जन शहर की प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए स्व.नाथूराम शर्मा पद्मेश ने श्रीनवदुर्गा सांस्कृतिक समारोह समिति की नींव रखी और प्रतिवर्ष अपनी लगनशीलता से इस कार्य को किया।

लेकिन उनके देहावसान के बाद आयोजन में कोई कमी ना रहे इसके लिए समिति के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला को सतत बनाए रखने के लिए समिति के अध्यक्ष तरूण अग्रवाल व सचिव अरूण शर्मा द्वारा पुन: यह आयोजन किया जा रहा है। इस बार का यह आयोजन स्व.नाथूराम शर्मा पद्मेश को समर्पित रहेगा और कष्टमगेट पर भव्य कार्यक्रम होगा। इसके लिए समिति द्वारा तीव्र स्तर पर तैयारियां की जा रही है। जिसमें 03 अक्टूबर शुक्रवार को आने वाली नवमी पर नवरात्रि के समापन पर श्री नवदुर्गा सांस्कृतिक समारोह मंडल शिवपुरी द्वारा कस्टम गेट पर स्टेज बनाकर सामाजिक, धार्मिक एवं देशभक्ति के कार्यक्रमों का आयोजन रात्रि 8 बजे से किया जायेगा।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुये समिति के अध्यक्ष तरूण अग्रवाल एवं सचिव अरूण शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया कि 03 अक्टूबर को रात्रि 8 बजे से कस्टम गेट पर विशाल स्टेज बनाकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। इन कार्यक्रमों में विभिन्न झांकियां लगाई जायेंगी तथा कलाकारों द्वारा सामाजिक, धार्मिक एवं राष्ट्रीय गीतों पर ऑरकेस्ट्रा एवं डी.जे. साउण्ड के साथ कृष्णा ईवेन्टस द्वारा प्रस्तुतियां दी जायेगी।इस अवसर पर निकलने वाले सभी विमानों, झांकियों, बैंड आदि का स्वागत एवं स मान किया जायेगा, जिससे झांकी निकालने वाले मण्डलों को प्रोत्साहन मिले। समिति द्वारा समाजसेवी संस्थाओं एवं व्यापारिक फर्मों से निवेदन किया जाता है कि शिवपुरी शहर की गौरवशाली पर परा के तहत अधिक से अधिक प्रसाद वितरण के काउण्टर लगाकर शहर के भक्तों को प्रसाद वितरण करें। कार्यक्रम संयोजक संदीप वशिष्ठ, स्वागत अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र गुप्ता, अनिल उपाध्याय, रवि पाराशर, हृदेश गोयल, रवि गोयल, डॉ. मेवाफरोश, राजू शाक्य, मणिकांत शर्मा, रफीक भाई आदि ने सभी नगरवासियों से अनुरोध किया है कि वे कस्टम गेट पर अधिक से अधिक सं या में पधारकर कार्यक्रम का आनंद लें एवं कार्यक्रम को सफल बनायें।