बिग सिनेमा में गंदगी देखकर भड़के दर्शक, मैनेजर से हुआ विवाद

शिवपुरी। कल रात 9 बजे के शो में किक फिल्म देखने गए दर्शकों के एक वर्ग का बिग सिनेमा के मैनेजर से गंदगी को लेकर जमकर विवाद हो गया। विवाद में हाथापाई और गाली गलौंच तक की नौबत आ गई।

लेकिन मैनेजर की हठधर्मिता यह रही कि उसने गंदगी साफ करवाने से मना कर दिया और यहां तक कह दिया कि यहां आने के लिए तु हें किसने निमंत्रण दिया है। खास बात यह रही कि बिग सिनेमा के गेट कीपर भी मूत्रालय में भयंकर गंदगी की बात से सहमत रहे और उन्होंने कहा कि हमारे कहने के बाद भी प्रबंधक सफाई नहीं करवाते हैं।

कल रात 9 बजे दर्शक जब श्रीराम सिने लेक्स में फिल्म देखने गए और थियेटर में जाने के पहले कुछ दर्शक बालकनी के मूत्रालय में गए तो उन्होंने देखा कि मूत्रालय गंदगी से भरा हुआ था और उसमें बुरी बदबू आ रही थी तथा मच्छर भनभना रहे थे। इसकी शिकायत जब दर्शकों ने वहां मौजूद स्टॉफ से की तो उन्होंने गंदगी की बात से सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि वह बेबस हैं और कुछ नहीं कर सकते। क्योंकि हमारे कई बार कहने के बाद भी मैनेजर सफाई नहीं करवाते।

इसके बाद दर्शक नीचे मौजूद मैनेजर के पास पहुंचे और उनसे शिकायत की, लेकिन मैनेजर उखड़ गए और उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया तथा कहा कि गंदगी तो होगी ही, कहां तक सफाई करवाए। इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया और वहां मौजूद लोगों ने हस्तक्षेप कर विवाद समाप्त करवाया, लेकिन इससे दर्शकों और बिग सिनेमा के प्रबंधन के बीच कड़वाहट घुल गई।

शिवपुरी में जब बिग सिनेमा शुरू हुआ तो यहां के नागरिकों ने इसका स्वागत किया था। यहां आकर दर्शक सकून से और आरामदायक स्थिति में नई फिल्म को देखने आते हैं, लेकिन अब जिस तरह के हालात बने हैं उससे यहां आने वाले दर्शकों को निराशा हाथ लग रही है।